रणजी मैच के दौरान क्रिकेटर के सिर पर लगी गेंद, अस्पताल में भर्ती

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। एक चौंकाने वाली खबर क्रिकेट के मैदान से हैं, जहां क्रिकेटर तन्मय अग्रवाल को खेल को दौरान सिर में चोट लग गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

#INDvENG: तीसरे टेस्ट में रिद्धिमान साहा की जगह लेंगे पार्थिव पटेल

ये घटना आज सुबह तब घटी जब अहमदाबाद के सरदार बल्लभभाई पटेल स्टेडियम में हैदराबाद और छत्तीसगढ़ के बीच रणजी मैच खेला जा रहा था। द हिंदू में छपी खबर के मुताबिक तन्मय को लंच के ठीक पहले सिर में चोट लगी।

स्पिनर मेहंदी हसन की गेंद तन्मय के हेलमेट से टकराई

स्पिनर मेहंदी हसन की गेंद पर बल्लेबाज मनोज सिंह ने जबर्दस्त पुल किया और गेंद फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे तन्मय के हेलमेट पर टकराई। तन्मय ने कैच लपकने की कोशिश भी की, लेकिन गेंद लगने की वजह से वे जमीन पर गिर पड़े। हालांकि वो जब गिरे तो होश में थे लेकिन उन्हें चक्कर आ रहे थे जिसके बाद उन्हें सीधे अस्पताल ले जाया गया।

कप्तान कोहली पर लगा राजकोट टेस्ट में बॉल टैंपरिंग करने का सनसनीखेज आरोप

तन्मय को तुरंत अस्पताल ले जाया गया है, फिलहाल अस्पताल के बाद की खबर का इंतजार सबको है,अब चोट कितनी गहरी है, इस बात का पता तो डॉक्टरों की रिपोर्ट से ही पता चलेगा। गौरतलब है कि हैदराबाद और छत्तीसगढ़ के बीच रणजी मैच ग्रुप सी का मैच खेला जा रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Cricketer Tanmay Agarwal was rushed to the hospital after being hit by a ball during a Ranji Trophy match between Hyderabad and Chhattisgarh.
Please Wait while comments are loading...