India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, बर्मिंघम में पांचवें दिन बारिश के आसार, अश्विन ने दी बड़ी अपटेड

|
Google Oneindia News

बर्मिंघम, जुलाई 05। एजबेस्टन टेस्ट का आज आखिरी दिन है और इंग्लैंड को मैच जीतने के लिए 119 रनों की जरूरत है। काफी हद तक मैच पर इंग्लैंड की पकड़ सबसे ज्यादा मजबूत है, क्योंकि जो रूट और जॉनी बेयरस्टो ने अभी तक जिस तरीके से बल्लेबाजी की है, उसे देखते हुए ऐसा लग रहा है कि यह दोनों खिलाड़ी जल्द से जल्द मैच खत्म करने की कोशिश करेंगे, लेकिन इन सबके बीच बर्मिंघम का मौसम भारतीयों के लिए एक अच्छी खबर लेकर आया है। दरअसल, बर्मिंघम में सुबह से ही घने बादल छाए हुए हैं। ऐसे में बारिश की संभावना जताई जा रही है।

अश्विन ने दिखाया बर्मिंघम का वेदर कास्ट

अश्विन ने दिखाया बर्मिंघम का वेदर कास्ट

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर आर अश्विन ने बर्मिंघम का वेदर अपडेट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दिया है। अश्विन ने दो घंटे पहले एक स्टोरी लगाई है, जिसमें उन्होंने अपने होटल के रूम से बाहर का नजारा दिखाया है। उनकी स्टोरी पर देखा जा सकता है कि आसमान में घने बादल छाए हुए हैं। ऐसे में मैच से पहले बारिश की संभावना जताई जा रही है। हालांकि बर्मिंघम की वेदर रिपोर्ट को देखें तो मैच के पांचवे दिन बारिश की संभावना तो नहीं थी, लेकिन इंग्लैंड का मौसम अचानक से बदलता है। बर्मिंघम में काफी ठंड रहने का अनुमान और अगर बारिश अच्छी खासी होती है तो पिच से तेज गेंदबाजो को मदद मिल सकती है।

इंग्लैंड को जीत के लिए चाहिए 119 रन

इंग्लैंड को जीत के लिए चाहिए 119 रन

आपको बता दें कि बर्मिंघम में बारिश होने से टीम इंडिया को थोड़ा फायदा जरूर मिल सकता है, नहीं तो भारत पर हार का संकट लगातार मंडरा रहा है। दूसरी पारी में 245 रन के साथ ही टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 378 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसमें से इंग्लैंड ने 3 विकेट के नुकसान पर 259 रन बना लिए हैं। अब मेजबान टीम को जीत के लिए सिर्फ 119 रन चाहिए और 7 विकेट इंग्लैंड के हाथ में हैं। जो रूट और जॉनी बेयरस्टी की जोड़ी क्रीज पर है।

जीत की मंशा से ही मैदान पर उतरे थे इंग्लैंड के खिलाड़ी

जीत की मंशा से ही मैदान पर उतरे थे इंग्लैंड के खिलाड़ी

खेल के चौथे दिन जब इंग्लैंड ने चौथी पारी की शुरुआत की थी तो खिलाड़ियों के जहन में जीत का ही लक्ष्य सेट था। इंग्लिश बल्लेबाज जीत की मंशा के साथ ही मैदान पर उतरे थे। पहले विकेट के लिए ओपनिंग जोड़ी के बीच शतकीय साझेदारी हुई थी। इस साझेदारी को देखकर ही लगने लगा था कि मैच धीरे-धीरे हाथ से जा रहा है, लेकिन बुमराह ने तभी 2 विकेट लेकर कमाल कर दिया और मैच में भारत की वापसी कराई, लेकिन फिर जो रूट और बेयरस्टो की जोड़ी सेट हो गई। अब जीत के लिए विकेट निकालने बेहद जरूरी होंगे।

ये भी पढ़ें: 'हम खेल में आगे थे, लेकिन...', टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर फूटा भारतीय कोच का गुस्साये भी पढ़ें: 'हम खेल में आगे थे, लेकिन...', टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर फूटा भारतीय कोच का गुस्सा

Comments
English summary
R Ashwin shares weather update of Birmingham show overcast conditions
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X