PSL: स्पॉट फिक्सिंग में चौथा पाकिस्तानी क्रिकेटर निलंबित

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कराची। हाल ही में खत्म हुए पाकिस्‍तान सुपर लीग (पीएसएल) के दौरान मैच फिक्सिंग के कई मामले सामने आए थे, अब एक और पाक बल्लेबाज का नाम स्पॉट फिक्सिंग में सामने आया है। पाकिस्तानी बल्लेबाज शाहजेब हसन को पाकिस्तान सुपर लीग से जुड़े स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण के चलते अस्थाई रूप से निलंबित किया गया है। हसन चौथे खिलाड़ी हैं, जिनका नाम इस मामले में सामने आया है।

PSL: स्पॉट फिक्सिंग में चौथा पाकिस्तानी क्रिकेटर निलंबित

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने बयान में कहा कि शाहजेब हसन को आरोप का नोटिस जारी किया है और उन्हें क्रिकेट के सभी प्रारूपों में हिस्सा लेने से तुरंत प्रभाव से अस्थाई तौर पर निलंबित कर दिया है। बयान के अनुसार शाहजेब पर संहिता के नियम 2.1.4, 2.4.4 और 2.4.5 के उल्लंघन के आरोप हैं और आरोप के नोटिस का जवाब देने के लिए उनके पास 14 दिन का समय है। शाहजेब हसन पीएसएल में कराची किंग्स के लिए खेले थे।

शाहजेब से पहले पीसीबी पाकिस्तान के मौजूद खिलाड़ियों में शरजील खान, खालिद लतीफ और मोहम्मद इरफान को मैच फिक्सिंग के आरोपों के चलते निलंबित कर चुका है। पाकिस्तान सुपर लीग 9 फरवरी से 5 मार्च तक खेला गया, टूर्नामेंट के दौरान से ही लगातार मैच फिक्सिंग की शिकायतें आ रही थीं।

पढ़ें- पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद इरफान स्पॉट-फिक्सिंग मामले में सस्पेंड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PSL spot fixing scandal fourth Pakistani cricketer suspended
Please Wait while comments are loading...