प्रैक्टिस के दौरान आपस में भिड़े क्रिकेटर, कोच ने किया अलग-अलग

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

ब्रिस्बेन। पाकिस्तान की क्रिकेट टीम इस समय ऑस्टेलिया दौरे पर है। टीम आज से अपना पहला टेस्ट खेल रही है लेकिन टेस्ट से पहले ही टीम के साथ ऐसा वाकया पेश आ गया है, जो खिलाड़ियों का मनोबल तोड़ सकता है।

wahab

पाकिस्तानी टीम के दो स्टार बॉलर यासिर शाह और वहाब रियाज बुधवार को प्रैक्टिस के दौरान आपस में भिड़ बैठे। मामला तब हुआ जब टीम प्रैक्टिस सत्र के दौरान फुटबॉल मैच खेल रही थी।

फुटबॉल खेलते हुए दोनों के बीच किसी बात तो लेकर बहस हो गई इसके बाद यासिर ने वहाब रियाज को धक्का दे दिया। ये देख टीम के कोट मिकी आर्थर ने तुरंत दोनों को अलग किया और मैदान के बाहर भेज दिया।

टीम के प्रवक्ता ने बताया कि दोनों खिलाड़ियों के बीच कुछ बहस जरूर हुई लेकिन ये कोई बहुत बड़ा मुद्दा नहीं था। बाद में यासिर और वहाब ने भी इस पर सफाई दी और ट्विटर पर एक पोस्ट कर कहा कि हम दोनों दोस्त हैं और मीडिया में गलत बताया जा रहा है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मामले को गंभीरता से लिया है। पीसीबी चेयरमैन शहरयार खान ने मीडिया से कहा कि फुटबाल सत्र के दौरान हुई घटना के बारे में सुनकर उन्हें दुख हुआ है।

खान ने कहा कि ये अनुशासनहीनता है और हमने टीम प्रबंधन से इस घटना की रिपोर्ट मांगी है उन्होंने कहा कि जांच के बाद दोनों खिलाड़ियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई पर फैसला किया जाएगा।

ये कोई पहला मामला नहीं है, जब पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बीच टकराव की खबर सामने आई है। पाक टीम में टकराव की खबरें अक्सर आती रहती हैं। कई बार खिलाड़ियों में मारपीट की भी खबरें आ चुकी हैं।

वरदा इफेक्ट: 5वें टेस्ट मैच के लिए गर्म कोयले से सुखाई जा रही है चेन्नई की पिच

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistan Teammates Clash Ahead of Australia Test
Please Wait while comments are loading...