India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

वसीम अकरम का वायरल हुआ पहली पत्नी हुमा संग पुराना वीडियो, जिनका भारत में हुआ था निधन

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 22 जून। सोशल मीडिया पर इस वक्त 56 साल के पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज खिलाड़ी वसीम अकरम छाए हुए हैं, वजह है उनकी घातक गेंदबाजी, जिसकी धार उनके संन्यास लेने के 19 साल बाद भी कम नहीं हुई है। गौरतलब है कि दुनिया के स्टार बॉलरों में से एक पाकिस्तान के इस हैंडसम हंक ने साल 2003 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था।

सोशल मीडिया पर छाए 'स्विंग के सुल्तान'

सोशल मीडिया पर छाए 'स्विंग के सुल्तान'

दरअसल अकरम ने हाल ही में एक चैरिटी मैच खेला है, जो कि 'महिलाओं की भलाई' के लिए और ऑस्ट्रेलिया के महान शेन वार्न को याद करते हुए आयोजित किया गया था। इस मैच में अकरम अपनी पुरानी रंगत में ही नजर आए और उन्होंने जब अपनी पहचान 'इनस्विंग यॉर्कर' से इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथरटन को क्लीन बोल्ड किया, तो हर कोई हैरान ही रह गया और तब से ही अकरम सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

'मिस्टर कूल' बने निर्माता, मेगास्टार थलपति विजय संग पर्दे पर दिखेंगे माही! फैंस हुए क्रेजी'मिस्टर कूल' बने निर्माता, मेगास्टार थलपति विजय संग पर्दे पर दिखेंगे माही! फैंस हुए क्रेजी

अकरम का एक पुराना वीडियो वायरल

अकरम का एक पुराना वीडियो वायरल

और लोग उनके बारे में काफी कुछ खोज रहे हैं और इसी क्रम में 'स्विंग के सुल्तान' कहे जाने वाले अकरम का एक पुराना वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें वो अपनी पहली पत्नी हुमा खान के साथ नजर आ रहे हैं। ये वीडियो एक पाकिस्तानी चैनल का है, जिसमें वसीम और उनकी पत्नी हुमा एक इंटरव्यू दे रहे हैं और अपनी जिंदगी की कुछ खूबसूरत बातों को साझा कर रहे हैं। ये वीडियो इस वक्त लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

हुमा खान का भारत में हुआ था निधन

हुमा खान का भारत में हुआ था निधन

दरअसल हुमा खान क्रिकेटर वसीम अकरम की पहली पत्नी थीं, जिनसे उनको दो बेटे हैं। हुमा और वसीम पाकिस्तान के हॉट कपल कहे जाते थे लेकिन अफसोस हुमा खान की लंबी बीमारी की वजह से साल 2009 में निधन हो गया था। हुमा का इलाज भारत के चेन्नई के एक अस्पताल में चल रहा था, बताया जाता है कि हुमा का निधन मल्टीपल अंगों के फेल हो जाने से हुआ था। हुमा की मौत से अकरम काफी टूट गए थे, उनके ऊप उनके दो बेटों की भी जिम्मेदारी थी।

16 साल छोटी शनायरा थॉम्पसन से की दूसरी शादी

लेकिन इसके बाद जिंदगी ने उन्हें दोबारा मौका दिया और उनकी मुलाकात ऑस्ट्रेलियाई मूल की समाज सेविका शनायरा थॉम्पसन से हुई, जो कि उम्र में उनसे करीब 16 साल छोटी हैं। लेकिन दोनों के बीच मित्रता हो गई और लंबी दोस्ती के बाद दोनों ने अगस्त 2013 में शादी कर ली। शनायरा से वसीम अकरम को एक बेटी भी है।

टेस्ट मैच में 414 विकेट लिए

आपको बता दें कि वसीम अकरम क्रिकेटर होने के साथ-साथ बढ़िया कमेंट्री भी करते रहे हैं। उन्होंने पाकिस्तान की ओर से 104 टेस्ट और 356 वनडे खेले हैं। वसीम अकरम ने टेस्ट मैच में 414 और वनडे में 502 विकेट लिए हैं।

19 साल बाद भी अकरम का जलवा बरकरार

Comments
English summary
Old video of Wasim Akram with his first wife Huma (Late) went viral who had lost their lives in India.here is video. please have a look.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X