• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिग्गज की वापसी से MSK प्रसाद हैरान, कहा- उसने जो किया, उस पर विश्वास नहीं होगा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। बीसीसीआई ने 22 मई (रविवार) को इंग्लैंड के खिलाफ बचे एकमात्र टेस्ट के लिए टीम की घोषणा की। इंग्लैंड के खिलाफ भारत ने 5 मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाई थी, लेकिन कोरोना के कारण आखिरी मैच टाल दिया गया था। अब बचा इकलाैता मैच 1 जुलाई से बर्मिंघम में खेला जाना है। भारतीय टीम में इस मुकाबले के लिए ऐसे खिलाड़ी की वापसी हुई है जिससे पूर्व भारतीय मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने भी हैरानी जताई।

IPL

यह खिलाड़ी है सीनियर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा। पुराजा ने ने जिस तरह से टीम में वापसी की है, उसने प्रशंसकों और क्रिकेट विशेषज्ञों सहित सभी को प्रभावित किया है। उन्होंने बल्ले से कुछ शानदार प्रदर्शन किया है। काउंटी चैम्पियनशिप 2022 में आठ पारियों में 120 के औसत से 720 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 203 रहा है। पुजारा की शानदार वापसी पर बोलते हुए प्रसाद ने इसे 'अविश्वसनीय' करार दिया। उन्होंने सौराष्ट्र के क्रिकेटर की उनकी प्रतिबद्धता और समर्पण के लिए भी सराहना की। प्रसाद ने यह भी कहा कि भारत को पुजारा की कमी खलती अगर इस प्रदर्शन के बाद उन्हें नहीं चुना गया होता।

यह भी पढ़ें- गांगुली बोले- वे बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं, मुझे भरोसा है वो जरूर रन बनाकर वापसी करेंगे

उन्होंने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा, "अविश्वसनीय। केवल एक ही शब्द मैं कह सकता हूं अविश्वसनीय वापसी है। यह खेल और खुद के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। यह एक अद्भुत कहानी है। उसने जो किया है उस पर बहुत से लोगों को विश्वास नहीं होगा। जिस तरह से उन्होंने काउंटी में टेस्ट टीम पर अपना दावा ठोकने के लिए प्रदर्शन किया है, मुझे लगता है कि इसका श्रेय उन्हें जाता है। अपने पूरे करियर के दौरान वह हमेशा एक टेस्ट क्रिकेटर रहे हैं और अगर वह इस टीम में नहीं होते तो मुझे लगता है कि हम उन्हें हमेशा के लिए मिस कर देते।"

एमएसके प्रसाद ने यह भी कहा कि भारत इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतेगा। पुजारा ने कहा, "यह केवल उनके शानदार प्रदर्शन के माध्यम से है। अन्यथा, जब हम साउथ अफ्रीका सीरीज हार गए, तो बहुत से लोगों ने नहीं सोचा होगा कि वह वापसी करेंगे। लेकिन उसे सलाम। मुझे लगता है कि अगर वह अच्छा कर सकता है और हमारे लिए यह टेस्ट सीरीज जीत सकता है, तो निश्चित रूप से उसके पास टेस्ट क्रिकेट करियर के कुछ और साल होंगे।"

Comments
English summary
MSK Prasad on cheteshwar pujara said The only word I can say is the unbelievable comeback
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X