गुड़गांव के फार्म हाउस में हुई ईशांत शर्मा की शादी, धोनी और युवराज ने की शिरकत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। युवराज सिंह के बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा भी शादी के बंधन में बंध गए। इशांत की शादी शुक्रवार रात बास्‍केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह से हो गई। शादी की सारी रस्‍में दिल्‍ली से सटे गुड़गांव के एक फार्म हाउस में हुईं। इस दौरान ईशांत ने रेड एंड गोल्‍डन कलर की शेरवानी पहन रखी थी, तो वहीं प्रतिमा ने पीले रंग के शादी के जोड़े में नजर आईं। उल्‍लेखनीय है कि प्रतिमा वाराणसी की रहने वाली हैं और इंडियन वुमन्स नेशनल बास्केटबॉल टीम की सदस्य हैं। प्रतिमा समेत घर में पांच बहनें हैं, जिन्हें 'सिंह सिस्टर्स' के नाम से जाना जाता है।

तस्‍वीरों में देखें युवराज-हैजल का ग्रैंड रिसेप्शन, कितनी जंंच रही है ये जोड़ी

MS Dhoni, Yuvraj Singh at Ishant Sharma and Pratima Singh's wedding
 

आपको बता दें कि इसी साल 19 जून को ईशांत और प्रतिमा की सगाई हुई थी। ईशांत ने प्रतिमा को एक सेरेमनी के दौरान रिंग पहनाई थी। ईशांत की शादी में बनारस से शहनाई वाले कलाकारों को बुलाया गया था। इतना ही नहीं ईशांत जब बरात लेकर आए तो पारंपरिक तौर से शहनाई बजाकर उनका स्वागत और द्वारपूजन किया गया। घरातियों के लिए खासतौर पर बनारस से साफा बनवाया गया था।

जानिए युवराज की कॉकटेल पार्टी में विराट कोहली ने किसको किया 'Kiss'? 

युवी और धोनी ने की शादी में शिरकत

ईशांत को शादी की बधाई देने के लिए टीम इंडिया के वनडे कैप्‍टन महेंद्र सिंह धोनी पहुंचे। धोनी के अलावा युवराज सिंह ने भी शादी की शिरकत की।

Yuvraj

हालांकि धोनी और युवराज दोनों की पत्‍नियां इस समारोह में उनके साथ दिखाई नहीं दीं। धोनी और युवराज जैसे ही शादी में पहुंचे वहां मौजूद लोगों में इनके साथ तस्‍वीर लेने की होड़ मच गई। इस दौरान रेसलर योगेश्वर दत्त ने भी यहां पहुंचकर नए कपल को विशेज दीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The fast-paced bowler Ishant Sharma tied knot with Pratime Singh.
Please Wait while comments are loading...