फिर ट्रोल हुए मो.शमी, इस बार बीवी नहीं बेटी का बर्थ-डे बना कारण

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। लगता है कि भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी औऱ सोशल मीडिया का छत्तीस का आंकड़ा है क्योंकि जनाब का ट्विटर और फेसबुक पर कुछ भी शेयर करना विवादों में जो आ जाता है।

जब कैफ ने कहा-लहू की बोतल पर जाति का लेबल लगा होता तो नहीं लेते क्या

दो साल की बेटी आयरा

दो साल की बेटी आयरा

दरअसल शमी ने दो दिन पहले अपनी दो साल की बेटी आयरा के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं लेकिन लोगों ने उन्हें और उनकी बेटी को बधाई और शुभकामनाएं देने के बजाय निशाना बनाना शुरू कर दिया।

जन्मदिन समारोह को गैर-इस्लामिक

आलोचना करने वाले तथाकथित कट्टरपंथी हैं, जिन्होंने शमी के बेटी के जन्मदिन समारोह को गैर-इस्लामिक करार दे दिया।

इस्लाम में बर्थडे सेलिब्रेट करना...

फोटो में कट्टरपंथियों कमेंट करते हुए लिखा कि इस्लाम में बर्थडे सेलिब्रेट करना हराम है तो कुछ लोगों ने एक बार फिर से शमी की बीवी की ड्रेस को निशाना बनाया है।

17 जुलाई 2015

गौरतलब है कि शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी आयरा के पिता बने थे। इससे पहले शमी और उनका परिवार पहली बार सोशल मीडिया पर तब सुर्खियों में आया था, जब उन्होंने अपनी पत्नी हसीन जहान के साथ फेसबुक में एक फोटो शेयर की थी।

अभद्र टिप्पणियां

अभद्र टिप्पणियां

इस फोटो में उनकी पत्नी ने स्लीवलेस गाउन पहना हुआ था, जिसके बाद धर्म के ठेकेदारों ने उनकी पत्नी की ड्रेस को 'गैर इस्लामिक' बताते हुए उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणियां करनी शुरू कर दी थीं।

क्रिकेटर इरफान पठान ने शेयर की पत्नी संग फोटो, फेसबुक पर लोगों ने कहा- 'गैरइस्लामिक' Read more at: /news/sports/cricket/irfan-pathan-trolled-posting-un-islamic-image-with-wife-415507.html

क्रिकेटर इरफान पठान ने शेयर की पत्नी संग फोटो, फेसबुक पर लोगों ने कहा- 'गैरइस्लामिक' Read more at: /news/sports/cricket/irfan-pathan-trolled-posting-un-islamic-image-with-wife-415507.html

मो. शमी के बाद क्रिकेटर इरफान पठान की एक फेसबुक पोस्ट कट्टकपंथियों के निशाने पर आ गई है, जिसकी वजह से इरफान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं, लोगों ने उन्हें काफी भला-बुरा सुना दिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indian Cricket Star Mohammed Shami gets trolled yet again, for posting Daughter Birthday picture on social media, His Daughter is 2 years old, People said that Birthday Celebration is anti islamic.
Please Wait while comments are loading...