मोहम्मद शमी की बीवी के लिबास पर कमेंट से आहत उनके पिता बोले, हमें इस्लाम ना सिखाएं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हाल ही में अपनी बीवी और बेटी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद ट्रोल किए गए भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के पिता ने बहू के कपड़ों पर सवाल उठाने वालों को जवाब दिया है। बहू के लिबास और इस तरह से बेपर्दा सोशल मीडिया पर आने को लेकर धर्म विरोधी कहे जाने पर शमी के पिता मोहम्मद तौसीफ ने कहा कि ये पूरा मामला उनके लिए दिल तोड़ने वाला है। उनके बेटे को जानबूझकर कुछ लोगों ने निशाना बनाया गया है।

मोहम्मद शमी की बीवी के लिबास पर कमेंट से आहत उनके पिता बोले, हमें इस्लाम ना सिखाएं

मुहम्मद तौसीफ ने कहा कि हम मुसलमान हैं और इस्लाम क्या है इस बारे में खूब जानते हैं। उन्होंने बेटे को निशाना बनाने वालों से अपील की खुदा के लिए हमें इस्लाम की सीख ना दी जाए। उन्होंने कहा कि किसी को भी हमें मजहब को सिखाने की जरूरत नहीं है, हम सही गलत जानते हैं। तौसीफ ने कहा कि उनके बेटे को निशाना बनाया गया तो पूरे देश से लोग उसकी तरफदारी में आए, ये देखकर अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि देश ऐसे ही उनके बेटे के साथ खड़ा हो।

आपको बता दें कि भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बीते गुरूवार को फेसबुक पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो और उनकी पत्नी हसीन जहां हैं। कुछ लोगों को हसीन जहां का लिबास गैरइस्लामी लगा और इस्लाम और अल्लाह का हवाला देकर वो शमी को इन सबसे बचने की सलाह देने लगे। कुछ लोगों ने हसीन को हिजाब पहनने की भी सलाह दी। कट्टरपंथियों के इस तरह निशाना बनाए जाने के बाद क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और बरखा दत्त जैसे कई जानेमाने लोगों ने शमी का समर्थन किया और उनकी बीवी के कपड़ों पर कमेंट करने वालों को जमकर लताड़ा। शमी ने भी बीवी को हिजाब पहनाने की सलाह देने वालों को जमकर फटकारा। अब शमी के अब्बा ने भी बेटे और बहू की तरफदारी करते हुए उन्हें इस्लाम ना सिखाने की अपील की है। 

पढ़ें- क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की तस्वीर पर हंगामा

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mohammed Shami father Touseef says We know what Islam do not need anyone advice
Please Wait while comments are loading...