मोहम्मद शमी के पिता मोहम्मद तौसीफ का निधन, अमरोहा पहुंचे शमी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अमरोहा। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के पिता मोहम्मद तौसीफ का निधन हो गया है। गुरुवार रात करीब साढ़े 10 बजे उन्हें अपने घर अमरोहा में दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद परिजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तौसीफ पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे। कानपुर में टी-20 मैच के बाद शमी भारतीय टीम के साथ दूसरे टी-20 के लिए नागपुर जाने की तैयारी कर रहे थे, तभी उन्हें पिता के इंतकाल की खबर मिली। जिसके बाद वो अपने गृह जनपर अमरोहा (उत्तर प्रदेश) के लिए रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि मोहम्मद तौसीफ को जुमें की नमाज के बाद सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

मोहम्मद शमी के पिता मोहम्मद तौसीफ का निधन, अमरोहा पहुंचे शमी

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के सचिव युद्धवीर सिंह ने बताया कि गुरूवार को भारत-इंग्लैंड के मैच के बाद खबर आई कि अमरोहा में रहने वाले शमी के पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इसके बाद शमी के लिए गाड़ी और सुरक्षा का इंतजाम किया। जिसके बाद रात करीब साढ़े ग्यारह बजे वो अमरोहा के लिए रवाना हुए। उन्होंने कहा कि अभी शमी के 29 जनवरी को होने वाले दूसरे टी-20 मैच में खेलने को लेकर कुछ नहीं कह सकते हैं। मोहम्मद शमी के पिता मोहम्मद तौसीफ अमरोहा के सहसपुर अलीनगर के रहने वाले थे। हार्ट अटैक आने के बाद गुरूवार रात करीब साढ़े दस बजे उन्होंने आखिरी सांस ली।

मोहम्मद शमी के पिता मोहम्मद तौसीफ का निधन, अमरोहा पहुंचे शमी

बहू के कपड़ो के लिए कट्टरपंथियों को ललकार कर चर्चा में आए थे तौसीफ

हाल ही में शमी की बीवी के कपड़ों को लेकर ट्विटर पर टिप्पणी करने वालो को मुहम्मद तौसीफ ने जमकर लताड़ा था। उन्होंने इस मुद्दे पर कहा था कि हम मुसलमान हैं और इस्लाम क्या है इस बारे में खूब जानते हैं। उन्होंने बेटे को निशाना बनाने वालों से अपील करते हुए कहा था कि खुदा के लिए हमें इस्लाम की सीख ना दी जाए। उन्होंने कहा था कि किसी को भी हमें मजहब को सिखाने की जरूरत नहीं है, हम सही गलत जानते हैं। तौसीफ ने कहा था कि उनके बेटे को निशाना बनाया गया तो पूरे देश से लोग उसकी तरफदारी में आए, ये देखकर अच्छा लगा। उन्होंने कहा था कि वो चाहते हैं कि देश ऐसे ही उनके बेटे के साथ खड़ा हो। 

पढ़िए- मोहम्मद शमी की बीवी के लिबास पर कमेंट से आहत उनके पिता बोले, हमें इस्लाम ना सिखाएं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mohammad Shami father passes away
Please Wait while comments are loading...