मिलिए मिसेज गौतम गंभीर से...खुदा कसम बहुत सुंदर है...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इंदौर। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच चल रही 3 मैचों की टेस्‍ट सीरीज के तीसरे और अंतिम मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने साफ किया है कि गौतम गंभीर इसमें खेलेंगे। पूरे दो साल बाद नेशनल टीम में वापसी करने वाले गौतम गंभीर को इंदौर टेस्ट में देखना उनके फैंस के लिए काफी सकून भरा रहा होगा, इस बात में किसी को शक नहीं है।

Birthday Special: यो-यो जहीर खान के दिल में आज भी हैं ईशा?

लेकिन आज हम गौतम गंभीर की नहीं बल्कि मिसेज नताशा गौतम गंभीर की बात करते हैं जो कि सोशल मीडिया पर सबसे चर्चित हस्तियों में से एक हैं। बेपनाह हुस्न की मल्लिका नताशा गौतम गंभीर एक रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं।

आगे की बात तस्वीरों में...

प्यार कम शादी

प्यार कम शादी

आपको बता दें दिल्ली के करोड़पति बिजनेस फैमिली की बेटी नताशा जैन और क्रिकेटर गौतम गंभीर लंबे अरसे से एकदूसरे को जानते थे, वैसे तो कहा जाता है कि दोनों की अरेंज्ड मैरज है लेकिन कुछ मीडिया तंत्रों ने इसे प्रेमविवाह बताया है।

28 अक्टूबर 2011

28 अक्टूबर 2011

गौतम और नताशा की शादी 28 अक्टूबर 2011 में हुई थी। दोनों को शादी से एक खूबसूरत बेटी भी है। आईपीएल मैचों के दौरान नताशा को स्टेडियम की दर्शक दीर्घा में देखा गया है, वैसे आम तौर पर वो क्रिकेट के प्लेटफार्म पर कम ही दिखती हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

लेकिन नताशा जैन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी खूबसूरती, उनका ड्रेसिंग सेंस और उनकी सादगी भरी लाइफ स्टाइल हमेशा लोगों के बीच चर्चा का केंद्र रहती है। और शायद नताशा का हीअसर है कि पिछले दिनों गंभीर मियां भी ट्विटर पर काफी एक्टिव हो गए हैं।

छोटी सी प्यारी सी फैमिली

छोटी सी प्यारी सी फैमिली

कुछ दिनों पहले गंभीर अपनी छोटी सी फैमिली के साथ स्पेन में छुट्टियां बिताने गए थे, मीडिया से दूर रहने वाले गंभीर और उनकी पत्नी ने ट्विटर पर अपने खुशनुमा पलों की तस्वीरें शेयर की थीं।इन तस्वीरों में सब बेइंतहा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रहे थे।

हॉट सोफिया हयात ने धरा 'सूर्पणखा' का रूप, रामलीला में दिखाए जलवे

हॉट सोफिया हयात ने धरा 'सूर्पणखा' का रूप, रामलीला में दिखाए जलवे

हॉट सोफिया हयात ने धरा 'सूर्पणखा' का रूप, रामलीला में दिखाए जलवे

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gautam and Natasha are childhood sweethearts, and the two tied the knot in October 2011. Natasha is really beautiful lady, here is some chaming pictures, have a look.
Please Wait while comments are loading...