धोनी ने छोड़ी कप्तानी मतलब विराट का कैप्टन बनना तय?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। टीम इंडिया के सबसे सफलतम कप्तानों में से एक महेन्द्र सिंह धोनी ने टी20 और वनडे की कप्तानी छोड़ दी है, जिसके बाद सवाल उठने लगा है कि इंग्लैंड के साथ होने वाली वनडे सीरीज में अब टीम का कैप्टन कौन होगा, क्या मिस्टर विराट कोहली को इस बात के लिए तैयार कर लिया गया है।

टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के निजी जीवन की 10 खास बातें

लंबे वक्त से आवाजें उठ रही थीं कि धोनी की जगह विराट को कप्तान बना देना चाहिए और अब वो वक्त आ गया है कि कोहली के हाथ में क्रिकेट के तीनों फार्मेंट की कमान होनी चाहिए, इसलिए अब उम्मीद की जा रही है कोहली के लेकर बड़ा ऐलान किया जा सकता है।

महेंद्र सिंह धोनी ने बुधवार को कप्तानी से इस्तीफा दे दिया 

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सफलतम कप्तानों में शुमार और मौजूदा सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बुधवार को कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को एक बयान जारी कर इसकी घोषणा की। धोनी इंग्लैंड के खिलाफ आगामी एकदिवसीय और टी-20 श्रृंखलाओं में टीम की कमान नहीं संभालेंगे, हालांकि वह टीम में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a big development, Mahendra Singh Dhoni has stepped-down as ODI and T20 captain of India, BCCI said in a statement. Dhoni will play under Virat Kohli in upcoming series against England.
Please Wait while comments are loading...