• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Legend League Cricket: पठान बंधुओं के ऑलराउंड खेल पर भारी पड़ी हरभजन, फर्नांडो की गेंदबाजी

Google Oneindia News

कटक, 27 सितंबर: लीजेंड लीग क्रिकेट के 8वें मुकाबले में मनिपाल टाइगर्स ने भिलवाड़ा किंग्स को 3 रनों से हरा दिया। इस दौरान श्रीलंका के दिलहारा फर्नांडों को प्लेअर ऑफ द मैच दिया गया। फर्नांडो उस दौर के गेंदबाज रहे जब लंका चामिंडा वास के लिए एक अदद जोड़ीदार ढूंढने में मशक्कत कर रहा था। फर्नांडो ने अच्छा खासा इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रखा है और अपनी लगातार 140 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड के चलते नाम भी कमाया। फर्नांडो ने ताजा मुकाबले में 4 ओवर में 31 रन देकर चार विकेट लिए जिसके चलते टीम को जीत मिलने में मदद मिली।

राइडर और ताइबू की तूफानी शुरुआत

राइडर और ताइबू की तूफानी शुरुआत

इससे पहले हरभजन सिंह की कप्तानी वाली मनिपाल टीम ने पहले बैटिंग करते हुए ओपनर जेसी राइडर और तातेंदा ताइबू के जरिए बहुत अच्छी शुरुआत देखी। राइडर ने 35 गेंदों पर 47 रनों की पारी खेली। ताइबू ने तूफानी 54 रन बनाने के लिए 30 गेंदों का सामना किया। वे दोनों इंटरनेशनल क्रिकेट में बहुत नाम कमा चुके हैं। राइडर ने कीवी ओपनर के तौर पर कई धमाकेदार पारियों को अंजाम दिया है और ताइबू ने उस जिम्बॉब्वे की कमान संभाली थी जिसमें तब कोई खास क्रिकेटर नहीं हुआ करता था। नंबर तीन पर एक और धमाकेदार कीवी कोरी एंडरसन ने भी 21 गेंदों पर 24 रन बनाए।

कैफ ने 25 गेंदों पर 32 रनों की पारी खेली

कैफ ने 25 गेंदों पर 32 रनों की पारी खेली

मिडिल ऑर्डर पर मोहम्मद कैफ ही योगदान कर सके जिन्होंने 25 गेंदों पर 32 रनों की पारी खेली।

गेंदबाजी में 95 मील प्रति घंटा की रफ्तार से इंटरनेशनल क्रिकेट में धमाल मचाने वाली टीनो बेस्ट ही बेस्ट साबित हुए जिन्होंने 3 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट लिए। यूसुफ पठान ने 4 ओवर में 25 रन देकर दो विकेट लिए। उनके भाई इरफान को 2 ओवर में 16 रन देकर कोई विकेट नहीं मिला।

पठान बंधुओं का ऑलराउंड प्रदर्शन जारी

पठान बंधुओं का ऑलराउंड प्रदर्शन जारी

इसके बाद भिलवाड़ा किंग्स ने युसूफ पठान का बैटिंग में भी योगदान देखा। ये खिलाड़ी अपने ऑलराउंड खेल की चमक से लीग का स्तर ऊंचा कर रहा है। उन्होंने केवल 21 गेंदों पर ही 42 रनों की पारी खेली। छोटे भाई इरफान पठान भी 14 गेंदों पर 23 रन बनाने में कामयाब रहे। लीजेंड लीग में पठान बंधु असली लीजेंड साबित हुए हैं।

लेकिन ताजा मुकाबले में बाकी टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाए और बड़ा स्कोर करने में कामयाब नहीं हो पाए।

जीत ने लीग में मनिपाल टाइगर्स का खाता खोला

जीत ने लीग में मनिपाल टाइगर्स का खाता खोला

गेंदबाजी में मुथैया मुरलीधरन ने 3 ओवर में 31 रन देकर 1 विकेट लिया। हरभजन एक बार फिर सटीक साबित हुए जिन्होंने 3 ओवर में 16 रन देकर 2 विकेट लिए। फर्नांडो ने अपना कमाल किया ही था। परविंदरन अवाना को भी 4 ओवर में 34 रन देकर दो विकेट मिले।

इस जीत ने लीग में मनिपाल टाइगर्स का खाता खोला है। सभी चार टीमों ने चार-चार मैच खेल लिए हैं। इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स 2-2 मैच जीतकर टॉप पर हैं।

फोटो सौजन्य- @llct20 Twitter

वर्ल्ड कप से पहले इस भारतीय खिलाड़ी ने लिया संन्यासवर्ल्ड कप से पहले इस भारतीय खिलाड़ी ने लिया संन्यास

Comments
English summary
Legend League Cricket: Harbhajan Singh, Dilhara Fernando overshadow Pathan brothers performance
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X