• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

SRH vs KKR: हैदराबाद के लिये चमके उमरान-नटराजन, रसेल ने 7 गेंदों में 36 रन ठोंक पलटा मैच

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 61वां मैच पुणे के एमसीए मैदान पर खेला जा रहा है, जहां पर करो या मरो के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से हो रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को इस मैच के टॉस में भले ही हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन उसने अपने गेंदबाजों के दम पर काफी जोरदार शुरुआत की और निर्धारित 20 ओवर्स में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को 177 रन के स्कोर पर रोकने में कामयाब हो गई।

IPL 2022
Photo Credit: BCCI/IPL

इस अहम मैच के लिये जहां सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 3 बदलाव के साथ उतरी तो वहीं पर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने भी दो बदलाव किये थे। जहां हैदराबाद की टीम के लिये इस मैच में टी नटराजन, वाशिंगटन सुंदर और मार्को येंसन की वापसी हुई है तो वहीं पर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में भी उमेश यादव और सैम बिलिंग्स की खेलने लौटे।

और पढ़ें: IPL 2019 में हुई थी मैच फिक्सिंग और बेटिंग, पाकिस्तान एंगल को लेकर CBI ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

केकेआर की टीम ने वेंकटेश अय्यर (7) और अजिंक्य रहाणे (28) के साथ पारी का आगाज किया लेकिन मार्को येंसन ने अपने पहले ही ओवर में वेंकटेश अय्यर को बोल्ड कर अपनी टीम को सफलता दिलाई। इसके बाद रहाणे ने नितिश राणा (26) के साथ मिलकर पारी को संभाला और दूसरे विकेट के लिये 48 रनों की साझेदारी कर डाली। यहां पर उमरान मलिक ने एक ही ओवर में दो विकेट लेकर अपनी टीम की वापसी कराने का काम किया।

उमरान मलिक ने पहले नितिश राणा को तो वहीं पर अजिंक्य रहाणे को भी शशांक सिंह के हाथों कैच कराया। कप्तान श्रेयस अय्यर ने पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन उमरान मलिक ने उन्हें भी आउट कर वापस पवेलियन भेज दिया। टी नटराजन ने अगले ही ओवर में रिंकू सिंह का विकेट लेकर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को पांचवा झटका दिया। हालांकि यहां से आंद्रे रसेल और सैम बिलिंग्स ने पारी को संभाला और छठे विकेट के लिये अर्धशतकीय साझेदारी कर डाली। इन दोनों खिलाड़ियों के दम पर लड़खड़ाती नजर आ रही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 150 रन के स्कोर को पार कर सकी और निर्धारित 20 ओवर्स में 6 विकेट खोकर 177 रन ही बना सकी।

और पढ़ें: 'डगआउट से चिल्लाने का मतलब है कि टीम में..', कैफ ने बताया IPL 2022 में क्यों फ्लॉप हो रही है हैदराबाद

आंद्रे रसेल ने अपनी पारी के दौरान 28 गेंदों का सामना कर 3 चौके और 4 छक्के की मदद से नाबाद 49 रनों का योगदान दिया तो वहीं पर सैम बिलिंग्स ने 29 गेंदों में 3 चौके और एक छक्के के दम पर 34 रनों का योगदान दिया। सनराइजर्स हैदराबाद के लिये भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 27 रन दिये और एक विकेट चटकाया। वहीं वाशिंगटन सुंदर ने भी वापसी करते हुए 4 ओवर में 38 रन देकर कोई विकेट नहीं चटकाया।

Comments
English summary
Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad Umran Malik T natarjan restricted KKR with Amazing Spell
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X