कोहली के लिए पाकिस्तान से आया रिश्ता, पुलिसवाले ने पोस्टर पर लिखा विराट मुझे शादी कर लो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए शादी का रिश्ता आया है। रिश्ता पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से आया है। पाकिस्तान से उनके चाहने वाले ने पोस्टर पर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखकर शादी के लिए प्रपोज किया है। लेकिन जिसका प्रपोजल आया है उसके बारे में जानकर आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे।

 पाकिस्तान ने आया विराट के लिए रिश्ता

पाकिस्तान ने आया विराट के लिए रिश्ता

कुछ दिनों पहले इंग्लैंड की खिलाड़ी डेनयिल वैट ने कोहली को प्रपोज किया था। लेकिन अब रिश्ता पाकिस्तान से आया है। एक पाकिस्तानी पुलिसवाले ने विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया है। हैरान मत होइए ...जी हां बिल्कुल एक पाकिस्तानी पुलिसवाले ने कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया है। वो बड़े से पोस्टर पर विराट प्लीज मैरी मी लिखकर घूम रहा है। इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

 वायरल हुई फोटो

वायरल हुई फोटो

घटना वर्ल्ड XI और पाकिस्तान के बीच हुए टी20 मैच की सीरीज के दौरान की है, जहां एक पुलिसवाले की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। पोस्टर पर लिखा है कोहली मुझसे शादी कर लो।

विराट के दीवाने फैन

विराट के दीवाने फैन

भले ही भारत और पाकिस्तान धुर विरोधी हो, लेकिन क्रिकेट के दीवानों की कमी नहीं है, जो भारतीय खिलाड़ियों के दीवाने है। लोग इस वायरल फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। इस पाकिस्तानी फैन को लोग क्रिकेट का असली फैन बता रहे हैं, हालांकि उसका मजाक उड़ाने वालों की तादात भी कम नहीं है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Out of all the messages on social media, a viral photo shows a Pakistani police personnel holding a poster that reads, "Kohli, Marry Me" in all caps!
Please Wait while comments are loading...