टीम इंडिया की जीत के हीरो जयंत का योगेंद्र यादव से कनेक्शन

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। टीम इंडिया की इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में शानदार जीत में जयंत यादव ने काफी अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में अपन पहला शतक लगाकर अपने दमखम का परिचय दिया है।

jayant

मुंबई टेस्ट में अंग्रेजों का निकला दम, टीम इंडिया ने 36 रनों से जीता वानखेड़े

योगेंद्र यादव के रीट्वीप उठे सवाल

जयंत यादव के शतक के बाद आप के पूर्व नेता योगेंद्र यादव ने कई ट्वीट को रीट्वीट किया जिसमें जयंत यादव को बधाई दी जा रही थी। लेकिन जिस तरह से योगेंद्र यादव ने तमाम ट्वीट को रीट्वीट कर रहे थे उसके बाद लोगों के मन में सवाल उठ रहा था कि आखिर जयंत और योगेंद्र के बीच क्या रिश्ता है।

मैं बचपन से गोलू को जानता हूं

कई ट्विटर यूजर ने जब योगेंद्र से सवाल किया कि जयंत यादव से आपका क्या रिश्ता है तो उन्होंने इसका खुलासा करते हुए बताया कि जयंत यादव उनकी मौसी का पोता है। उन्होंने लिखा कि वह गोलू को उसके जन्म से जानते हैं।

योगेंद्र यादव के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने उन्हें बधाई दी तो कई लोगों ने यह तक लिखना शुरु कर दिया कि जयंत ने शतक लगाया है इससे आपको क्या फायदा होने वाला है।

टीम इंडिया की जीत के पंच परमेश्वर, मिलिए जीत के नायकों से

टेस्ट क्रिकेट में लगाया पहला शतक

चौथे टेस्ट में जिस वक्त जयंत यादव बल्लेबाजी करने आए थे उस वक्त टीम इंडिया की हालत कुछ खास नहीं थी और इंग्लैंड के पास उस वक्त भी लीड थी, लेकिन उन्होंने कप्तान विराट कोहली के साथ शानदार साझेदारी करते हुए ना सिर्फ शतक लगाया बल्कि टीम इंडिया की जीत में अहम नायक साबित हुए।

सीरीज टीम इंडिया के नाम

चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 36 रन से हराकर पांच टेस्ट मैचों की श्रंखला पर 3-0 से जीत दर्ज कर ली है। सीरीज का एक टेस्ट मैच अभी भी खेला जाना बाकी है, जबकि एक टेस्ट मैच ड्रा हुआ था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Know what is the relation of JAyant Yadav with politician Yogendra Yadav. Yogendra Yadav reveals his relation with Jayant on twitter.
Please Wait while comments are loading...