• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केएल राहुल ने टकपाया एक हलवा कैच, तो सिर पकड़कर बैठ गए गौतम गंभीर, रिएक्शन हुआ वायरल

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 26 मई। आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 14 रन से हरा दिया है। एलिमिनेटर में मिली हार के साथ ही लखनऊ का सफर भी टूर्नामेंट में समाप्त हो गया और आरसीबी ने क्वालिफायर-2 में जगह बनाई। अब फाइनल का टिकट हासिल करने के लिए क्वालिफायर-2 में आरसीबी के सामने राजस्थान रॉयल्स की चुनौती होगी।

IPL 2022 Eliminator LSG vs RCB: Gautam Gambhir reaction made social media crazy | वनइंडिया हिन्दी
Kl Rahul

एलिमिनेटर मैच में लखनऊ की हार का सबसे बड़ा कारण टीम की खराब फील्डिंग रही। कहने को तो पूर आरसीबी की पारी के दौरान लखनऊ ने कुल 4 कैच ड्रॉप किए, लेकिन 15वें ओवर में कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) द्वारा ड्रॉप दिनेश कार्तिक के ड्रॉप किए गए कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, 15वां ओवर मोहसिन खान कर रहे थे और 5वीं गेंद पर कार्तिक ने मिडऑफ की दिशा में शॉट खेला। कप्तान राहुल ने बढ़िया खेल दिखाते हुए शानदार कैच लपका, लेकिन कैच लेने के बाद जैसे ही वो गिरे गेंद भी उनके हाथों से छिटक गई और कार्तिक को जीवनदान मिला।

राहुल ने जैसे ही गेंद पकड़ी वैसे ही डग-आउट में बैठे टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर खुशी से झूम उठे, लेकिन जैसे ही लखनऊ के कप्तान के हाथों से गेंद निकली गंभीर झल्ला उठे और अपना सिर पकड़कर गुस्से में बैठ गए। उस समय दिनेश कार्तिक 7 गेंदों में 4 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे।

कार्तिक ने उठाया मौके का फायदा
मिले जीवनदान का दिनेश कार्तिक ने पूरा फायदा उठाया। वह 23 गेंदों में 37 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने शतकवीर रजत पाटीदार के साथ मिलकर 41 गेंदों पर नाबाद 92 रन जोड़े। आईपीएल में अपना पहला शतक लगाने वाले पाटीदार 112 के निजी स्कोर पर नाबाद लौटे। आखिरी के 5 ओवरों में दोनों खिलाड़ियों ने लखनऊ के गेंदबाजों की खूब क्लास लगाई और 84 रन बना डाले।

14 रन से हारी लखनऊ
लखनऊ के सामने 208 रन का टारगेट था, जिसके जवाब में टीम 6 विकेट पर 193 रन ही बना सकी और मुकाबला 14 रन से हार गई। भले ही इस सीजन ट्रॉफी के इतने करीब पहुंचकर खिताब न जीत सकी हो, लेकिन आईपीएल के अपने पहले ही साल में राहुल एंड कंपनी ने फैंस का दिल जरूर जीत लिया।

ये भी पढ़ें- क्रुणाल पांड्या को धोकर आई हिम्मत, रजत पाटीदार ने खोला विस्फोटक पारी का राजये भी पढ़ें- क्रुणाल पांड्या को धोकर आई हिम्मत, रजत पाटीदार ने खोला विस्फोटक पारी का राज

Comments
English summary
Kl Rahul dropped karthik’s easy catch gautam gambhir reaction goes viral on twitter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X