India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जो रूट ने कोहली का कैच लेने के बाद दिखाया विराट वाला जोश, सेलिब्रेशन हो गया वायरल

|
Google Oneindia News

एजबेस्टन, 4 जुलाई: पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन उन्होंने एक बार फिर से निराश किया। एजबेस्टन टेस्ट की दोनों पारियों में किंग कोहली का बल्ला खामोश नजर आया। पहली पारी में वह 19 गेंदों में 11 रन बनाकर मैथ्यू पॉट्स की गेंद पर बोल्ड हुए, जबकि दूसरी पारी में 44 गेंदों पर 20 रन बनाकर इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स को अपना विकेट दे बैठे। दूसरी पारी में कोहली का कैच जो रूट (Joe Root) ने पकड़ा, जिसका वीडियो भी लगातार वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- कप्तान बुमराह या कोहली? इंग्लैंड की पारी शुरू होने से पहले देखने को मिला ये नजाराये भी पढ़ें- कप्तान बुमराह या कोहली? इंग्लैंड की पारी शुरू होने से पहले देखने को मिला ये नजारा

रूट ने लपका शानदार कैच

रूट ने लपका शानदार कैच

दूसरी पारी में विराट कोहली बढ़िया लय में नजर आ रहे थे। उन्होंने अपने फेवरेट शॉट कवर ड्राइव से चौके भी बटोरे, लेकिन नजरें जमाने के बाद वह दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हो गए। स्टोक्स की उछलती हुई गेंद विराट के ग्लब्स पर लगकर विकेटकीपर सैम बिलिंग्स की ओर गई। बिलिंग्स गेंद को जज नहीं कर पाए और गेंद उनके दस्तानों से लगकर स्लिप की तरह गई। पहली स्लिप में खड़े जो रूट ने भी गेंद पर नजरें जमाई हुई थी, उन्होंने तुरंत अपना दाहिना हाथ आगे बढ़ाया और कैच लपक लिया। रूट ने अपनी सूझबूझ से वाकई में एक बेहतरीन कैच लपका।

कोहली की तरह मनाया जश्न

कोहली की तरह मनाया जश्न

विराट कोहली का बेहतरीन कैच पकड़ने के बाद जो रूट का रिएक्शन देखने लायक था। पूर्व भारतीय कप्तान का कैच पकड़ने के बाद रूट ने एकदम कोहली के ही स्टाइल में विकेट का जश्न मनाया। कैच लेने के बाद रूट पहली स्लिप से स्क्वायर लेग की तरफ तेजी से भागे और मैदान पर मौजूद फैंस को देखकर दोनों हाथ ऊपर उठाए और खुशी से झूम उठे। विराट कोहली भी कैच पकड़ने के बाद कुछ इस तरह से विकेट का जश्न मनाते हैं। रूट का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर भी बहुत पसंद किया जा रहा है।

2019 से शतक का इंतजार

2019 से शतक का इंतजार

विराट कोहली की खराब फॉर्म लंबे समय से जारी है। इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना आखिरी शतक उन्होंने लगभग तीन साल पहले नवंबर, 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए डे-नाइट टेस्ट में लगाया था। उसके बाद से उनके बल्ले से एक भी शतक देखने को नहीं मिला है। इंटरनेशनल क्रिकेट के अलावा इस दौरान आईपीएल में भी विराट ने कोई शतक नहीं लगाया है। एजबेस्टन टेस्ट के बाद विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी के दो टी20 और 3 मैचों की वनडे सीरीज में खेलते नजर आएंगे, जहां फैंस को उनसे न सिर्फ शतक की बल्कि फॉर्म में वापसी की उम्मीद भी रहेगी।

Comments
English summary
Joe Root took an outstanding one handed catch of Virat Kohli
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X