जयवर्धने ने किया टीम इंडिया के कोच बनने से इंकार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने से टीम इंडिया के कोच बनने से इंकार कर दिया है। पिछले कई दिनों से इस बात को लेकर चल रही अटकलों को उन्होंने शांत कर दिया। जयवर्धने ने ट्‍विटर पर अपना जवाब सामने रख दिया और लिखा कि पिछले कुछ दिनों से मेरा नाम टीम इंडिया के कोच पद से जोड़ा जा रहा था, लेकिन मैं बता दूं कि मैं अभी पूर्णकालिक कोच का दायित्व नहीं संभालना चाहता हूं।

Jayawardena says no to India's head coach gig

वहीं श्रीलंका क्रिकेट के अध्यक्ष थिलंगा सुमतिपाल के कहा है कि महेला जयवर्धने के पास अब पर्याप्त अनुभव नहीं है कि वह ग्राहम फोर्ड के पद छोड़ने के बाद श्रीलंका की टीम के कोच का पद संभाल सके। उन्होंने कहा कि सीनियर कोच के लिए जयवर्धने के पास अनुभव की कमी है। उन्होंने कहा कि जयवर्धने के साथी खिलाड़ी अभी भी श्रीलंकाई टीम का हिस्सा है।

आपको बता दें कि साल 2014 में महेला जयवर्धने ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। टीम इंडिया के हेड कोच अनिल कुंबले के पद से इस्तीफा देने के बाद कोच का पद खाली है, जिसे लेकर बीसीसीआई ने आवेदन मांगे है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Former Sri Lankan captain Mahela Jayawardena has categorically dismissed the speculation linking him to the post of Indian cricket team's head coach, saying he is not looking at full-time positions right now.
Please Wait while comments are loading...