दाऊद के समधी मियांदाद ने भारतीयों को कहा 'डरपोक कौम'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इस्लामाबाद। भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बौखलाया पाकिस्तान अपनी बयानबाजी से बाज नहीं आ रहा है। एक तरफ तो पाकिस्तान ने सर्जिकल स्ट्राइक की बात को मानने से इंकार कर दिया है वहीं दूसरी ओर उसके देश के लोग मीडिया में भारत के खिलाफ जहर उगल रहे हैं।

'हाफिज सईद पाकिस्तान का असली प्रधानमंत्री'

ताजा मसले में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के समधी जावेद मियांदाद ने भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जहर उगला है। स्थानीय टीवी चैनल समा टीवी से बातचीत में मियांदाद ने  अपनी सरकार से कहा है कि उसे अब भारत के खिलाफ युद्ध छेड़ दिया जाना चाहिए।

सर्जिकल स्‍ट्राइक: अफरीदी का शांति प्रिय ट्वीट बन गया Joke of the Year

अपने क्रिकेट के दिनों की याद दिलाते हुए मियांदाद ने कहा कि जिस तरह उन्होंने चेतन शर्मा की गेंद पर छक्का जड़कर क्रिकेट मैदान पर पाकिस्तान को जीत दिलाई थी और चेतन का क्रिकेट करियर तबाह किया था ठीक उसी तरह अब मैदान के बाहर भी छक्का जड़ने की जरूरत है और भारत को सबक सिखाना जरूरी है।

MNS की धमकी पर जौहर ने कहा, पाक कलाकारों पर बैन सही नहीं...

अपनी शेखी और बयानबाजी में मियांदाद ने मर्यादा की सारी सीमाएं लांघते हुए कहा कि ये (भारतीय) जिंदा रहेंगे तो बात होगी ना, ये 'डरपोक कौम' है, बातचीत से कोई फायदा नहीं होने वाला है इसलिए पाकिस्तान को इंडिया को बर्बाद कर देना चाहिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistani cricketer Javed Miandad calls for ALL OUT ATTACK on India following surgical strikes across LoC – WATCH video.
Please Wait while comments are loading...