चैंपियंस ट्रॉफी में नो बॉल पर उड़े मजाक पर बुमराह ने जताई नाराजगी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के हाथों में मिली कारारी शिकस्त के बाद एक पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस पोस्टर में गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का मजाक उड़ाया गया। बुमराह के नो बॉल का उदाहरण देते हुए लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति सचेत करने की कोशिश की गई।

 Jasprit Bumrah not pleased with ad trolling his Champions Trophy no-ball, Twitterati finds ‘no offence’

नाराज हुए बुमराह

इस पोस्टर में बुमरात की तस्वीर के साथ कार चालकों को जेब्रा क्रॉसिंग क्रॉस न करके की हिदायत दी गई है। जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने ये पोस्टर शहर में लगवाया है, जिसे लेकर अब बुमराह ने नाराजगी जाहिर की है। बुमराह ने ट्विट के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा है कि "जयपुर ट्रैफिक पुलिस आपने अच्छा किया। यह दर्शाता है कि देश के लिए श्रेष्ठ करने पर भी आप किस प्रकार का सम्मान प्राप्त करते हो।"

 Jasprit Bumrah not pleased with ad trolling his Champions Trophy no-ball, Twitterati finds ‘no offence’

नो बॉल पर उड़ा मजाक

आपको बता दें कि पाकिस्तान के हाथों चैंपियंस ट्रॉफी 2017 का फाइनल हारने के बाद ये पोस्टर वायरल हुआ था, जिसपर लिखा था "लाइन से आगे नहीं जाएं, आपको मालूम है कि यह मंहगा पड़ सकता है।" इस तरह से राजस्थान ट्रैफिक पुलिस की ओर से बुमराह का मजाक उड़ाया गया। जिसके बाद अब बुमराह ने अपनी नाराजगी जाहिर की है।

आपको बता दें कि फाइनल में टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के नो-बॉल पर पाकिस्तानी ओपनर फखर जमान को जीवनदान मिला और उन्होंने इसके बाद 114 रन ठोक दिए और अपनी टीम को विशाल स्कोर पर पहुंचा दिया। इस मैच में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 180 रनों से हराया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jasprit Bumrah was not pleased with Jaipur traffic police advertisement. In a large billboard, a picture of Bumrah overstepping has been used. The text next to it reads, "Don't cross the line. You know it can be costly".
Please Wait while comments are loading...