India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

क्रिकेट फैंस के लिए परफेक्ट सौगात है आज का दिन, देखने को मिलने जा रहा इतना कुछ

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 जून: क्रिकेट फैंस के लिए आज का दिन (14 जून) काफी दिलचस्प है क्योंकि भरपूर क्रिकेट एक्शन देखने के लिए मिलने जा रहा है। आज रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल मुकाबले होंगे। पहला मैच बंगाल और मध्य प्रदेश के बीच होगा और दूसरा मुकाबला मुंबई व उत्तर प्रदेश के बीच होगा। मुंबई के बल्लेबाज सरफराज पर एक बार फिर सबकी नजरें होंगी जो शतकों से बातें करते हैं।

 ऑस्ट्रेलिया के श्रीलंका दौरे पर वनडे सीरीज का आगाज

ऑस्ट्रेलिया के श्रीलंका दौरे पर वनडे सीरीज का आगाज

इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के श्रीलंका दौरे पर वनडे सीरीज का आगाज भी आज ही हो रहा है। टी20 सीरीज ऑस्ट्रेलिया द्वारा जीतने के बाद श्रीलंका की नजरें 5 मैचों की वनडे सीरीज में वापसी करने पर होंगी।

 आज का दिन क्रिकेट फैंस के लिए परफेक्ट सौगात है

आज का दिन क्रिकेट फैंस के लिए परफेक्ट सौगात है

दिन का सबसे रोमांचक मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच होगा जहां इस टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक कीवी टीम 7 विकेट खोकर 224 रन बना चुकी थी और उसकी कुल बढ़त 238 रन हो चुकी है। अगर अंग्रेज बाकी के तीन विकेट जल्दी लेने में कामयाब रहते हैं तो वह एक रोमांचक रन चेज को अंजाम दे सकते हैं। उनके पास इस काम के लिए जो रूट और बेन स्टोक्स हैं।

BCCI का बड़ा ऐलान, पूर्व क्रिकेटरों की पेंशन में हुआ जबरदस्त इजाफाBCCI का बड़ा ऐलान, पूर्व क्रिकेटरों की पेंशन में हुआ जबरदस्त इजाफा

रणजी के सेमीफाइनल, अफगानिस्तान और जिम्बाब्वे का मैच

रणजी के सेमीफाइनल, अफगानिस्तान और जिम्बाब्वे का मैच

इसके अलावा अफगानिस्तान की टीम जिम्बॉब्वे के टूर पर है जहां उसने अपने सभी मैच जीते हैं। क्या मेजबान टीम पहला मैच जीत पाएगी? इसके लिए उनके पास अंतिम मौका आज ही है क्योंकि तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज हरारे में खेला जाएगा। अफगान टीम पहले ही वनडे और टी20 दोनों सीरीज कब्जा चुकी है।

सबसे हाईवोल्टेज मैच भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच

सबसे हाईवोल्टेज मैच भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच

खेल प्रेमियों के लिए सबसे हाईवोल्टेज मैच भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच देखने को मिलेगा क्योंकि प्रोटियाज टीम शुरू के दोनों मैच जीतने के बाद आज ही सीरीज का फैसला करना चाहेगी जबकि भारतीय टीम किसी भी हाल में करो या मरो के मुकाबले को जीतना चाहेगी। ये मैच विशाखापत्तनम में होगा।

आईपीएल के मीडिया अधिकारों की नीलामी

आईपीएल के मीडिया अधिकारों की नीलामी

आज की शाम तक आप आईपीएल के मीडिया अधिकारों की नीलामी का समापन भी देख पाएंगे। टीवी और डिजिटल अधिकार पहले ही बिक चुके हैं लेकिन अभी विदेशों में टीवी और डिजिटल अधिकार किसके पास जाएंगे, इसको देखा जाना बाकी है।

कुल मिलाकर ये दिन क्रिकेट फैंस के लिए परफेक्ट सौगात है।

Comments
English summary
It is a pefect day for Cricket Fans as they witness to see many things today
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X