• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'वो लंबे समय तक CSK का कप्तान बन सकता है', सहवाग ने कहा- धोनी के सारे गुण हैं उसमें

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 मई: आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की भी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीद गुरुवार को खत्म हो गई। उस दिन एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम ने वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना किया क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली सीएसके 97 रन पर सिमट गई थी। उनकी प्लेऑफ की उम्मीदें धराशायी हो गई हैं।

 वह ऐसा व्यक्ति हो सकता है जो सीएसके को आगे बढ़ा सके

वह ऐसा व्यक्ति हो सकता है जो सीएसके को आगे बढ़ा सके

आगे के मैचों में यह देखना दिलचस्प होगा कि सीएसके अंतिम लीग चरण के खेलों में किस टीम को उतारती है और यह भी देखना होगा कि धोनी अगले सीजन में सीएसके के कप्तान के रूप में वापसी करेंगे या नहीं। वैसे तो यह भी नहीं पता कि धोनी एक खिलाड़ी के तौर पर खेलेंगे या नहीं।

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि रुतुराज गायकवाड़ ने एक अच्छे लीडर होने की झलक दिखाई है और वह ऐसा व्यक्ति हो सकता है जो सीएसके को आगे बढ़ा सके।

दिनेश कार्तिक या लिविंगस्टोन, आरपी सिंह ने बताया कौन रहा है IPL 2022 का बेस्ट फिनिशरदिनेश कार्तिक या लिविंगस्टोन, आरपी सिंह ने बताया कौन रहा है IPL 2022 का बेस्ट फिनिशर

    IPL 2022: Shreyas Iyer पूरे करेंगे अपने 100 IPL के मैच, देखें अब तक का सफर है | वनइंडिया हिंदी
    महाराष्ट्र की कप्तानी करने वाले रुतुराज गायकवाड़

    महाराष्ट्र की कप्तानी करने वाले रुतुराज गायकवाड़

    सहवाग ने क्रिकबज पर कहा, "वह महाराष्ट्र की कप्तानी करता है। वह बहुत शांत है। यहां तक ​​​​कि अगर 100 का स्कोर करता है, तो भी उसके व्यवहार से ऐसा नहीं लगेगा कि उसने इतने रन बनाए हैं। फिर वह जीरो भी करे तो भी बहुत ज्यादा निराश नहीं होता। उसके तरीके समान हैं। आप पता नहीं लगा सकते कि वह 100 रन बनाकर बहुत खुश है या वह 0 स्कोर करने के बाद बहुत दुखी है। वह बहुत शांत है, उसने एक अच्छे कप्तान होने की सभी झलक दिखाई है।

    सभी गुण हैं जो एमएस धोनी के पास हैं

    सभी गुण हैं जो एमएस धोनी के पास हैं

    सहवाग ने आगे कहा, "उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में कप्तानी की है। उनके पास खेल को नियंत्रित करने का विचार है। किसी का भी अच्छा सीजन हो सकता है, अगर वह 3-4 सीजन खेलता है तो वह ऐसा व्यक्ति हो सकता है जो धोनी के बाद लंबे समय तक कप्तान बन सके। मैं सिर्फ अपनी राय दे सकता हूं लेकिन अंतिम फैसला सीएसके के पास है। हर कोई एमएस धोनी को बहुत अधिक क्यों आंकता है? वह बहुत अच्छे हैं, वह अपने फैसले खुद लेते हैं और उनके साथ लक फैक्टर होता है। लेकिन भाग्य उनका साथ देता है जो बहादुर निर्णय लेते हैं इसलिए, मुझे लगता है कि रुतुराज गायकवाड़ में सभी गुण हैं, मुझे नहीं पता कि वह लक फैक्टर लाएंगे या नहीं, लेकिन उनके पास अन्य सभी गुण हैं जो एमएस धोनी के पास हैं।"

    अजय जडेजा ने भी सहवाग के साथ सहमति जताई

    अजय जडेजा ने भी सहवाग के साथ सहमति जताई

    मौजूदा सत्र में गायकवाड़ ने 12 मैचों में 26.08 की औसत से 313 रन बनाए हैं, जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उनका सर्वोच्च स्कोर 99 है। भारत के पूर्व बल्लेबाज अजय जडेजा ने भी सहवाग के साथ सहमति जताते हुए कहा कि कप्तानी के विकल्पों की कमी है इसलिए रुतुराज सबसे संभावित विकल्प हैं। सीएसके के बाकी खिलाड़ियों में रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायडु का समय जा चुका है। कॉन्वे अभी ही आए हैं और ब्रावो भी कुछ ही समय के लिए बाकी हैं।

    Comments
    English summary
    IPL 2022: Virender Sehwag says Ruturaj Gaikwad is the ideal candidate to replace MS Dhoni as CSK skipper
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X