• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बहुत पारियां देख चुका, शायद ही इससे बेहतर कोई हो, पाटीदार के शतक की अहमियत पर बोले कोहली

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 मई: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए रजत पाटीदार ने ऐसी पारी खेली जिसका तोड़ एलएसजी को दिखाई नहीं दिया। पाटीदार के सामने दिनेश कार्तिक भी फीके दिखाई दिए। यहां तक कि पूर्व कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वह आईपीएल 2022 एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ पाटीदार शतक से हैरान हैं क्योंकि उन्होंने टूर्नामेंट के इतिहास में इससे बेहतर पारियां शायद नहीं देखी हैं।

IPL 2022: RCB fans disappoints as ‘Big Names’ like Faf-Kohli flop today | वनइंडिया हिन्दी
IPL 2022: Virat Kohli talks about magnitude of Rajat Patidar inning against LSG

विराट कोहली ने प्लेयर ऑफ द मैच रजत पाटीदार का इंटरव्यू लिया था। कोहली ने कहा कि आरसीबी के लिए पाटीदार की पारी की अहमियत को समझना और उनकी सराहना करना महत्वपूर्ण है। कोहली ने इस बात पर भी रोशनी डाली कि पाटीदार आईपीएल के इतिहास में नॉकआउट मैचों में शतक बनाने वाले पहले अनकैप्ड खिलाड़ी हैं।

मजेदार बात यह है कि महाराष्ट्र का ये बल्लेबाज नीलामी में अनसोल्ड हो गया था। फिर बाद में वे एक रिप्लेसमेंट के तौर पर आए। मैच खेलने की बारी आई तो नंबर 3 पर आए और अहम क्वालिफायर मैच में एलएसजी गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी।

पाटीदार ने नाबाद 54 गेंदों में नाबाद 112 रन बनाए, और 7 छक्कों और 12 चौकों की मदद से 207 का मैच जिताने वाला स्कोर बनाया। पाटीदार ने विराट कोहली के लिए 66 रन की साझेदारी की और ऐतिहासिक शतक बनाने के बाद नाबाद रहे।

कोहली ने कहा, "मैंने उन्हें खेल के बाद भी कहा था कि मैंने इतने सालों में कई प्रभावशाली पारियां और कई दबाव में खेली गई पारियां देखी हैं। मैंने आज रजत की तुलना में बाकियों को बेहतर नहीं देखा है। दबाव था, बड़ा खेल था, पहले अनकैप्ड खिलाड़ी बने हैं।"

IPL 2022: Virat Kohli talks about magnitude of Rajat Patidar inning against LSG

कोहली ने कहा, "उन्होंने जो किया वह बहुत खास था, मुझे नहीं लगता कि किसी को इसे हल्के में लेना चाहिए। आपको पारी की अहमियत को समझना चाहिए और एक क्रिकेटर के रूप में इस तरह की पारी देखने के लिए सराहना करनी चाहिए।"

इसके अलावा, कोहली ने कहा कि जब केएल राहुल और दीपक हुड्डा एक साझेदारी कर रहे थे तब आरसीबी खेमा मैच के अंत में नर्वस महसूस कर रहा था । जहां हुड्डा 26 गेंदों में 45 रन पर वानिंदु हसरंगा के हाथों आउट हुए, तो वहीं राहुल ने फिनिशर का काम पूरा करने की कोशिश की। हालांकि, वह जोश हेजलवुड की गेंद पर 58 गेंदों में 79 रन बनाकर आउट हो गए।

कोहली ने अंत भला तो सब भला की तर्ज पर खुशी जताई। और कहा कि, "सबसे अच्छी बात यह है कि हमारे पास एक दिन (ब्रेक) है। हम कल यात्रा करेंगे, इसलिए अहमदाबाद पहुंचने और फिर से मैदान पर उतरने का इंतजार नहीं कर सकता। हम बहुत उत्साहित हैं, हमने अच्छा क्रिकेट खेला है। उम्मीद है हम सभी जश्न मना सकते हैं।"

RCB के प्लेऑफ में जाने की खुशी बयां नहीं कर सके हर्षल पटेल, अब क्वालिफायर-2 में पहुंच गए हैंRCB के प्लेऑफ में जाने की खुशी बयां नहीं कर सके हर्षल पटेल, अब क्वालिफायर-2 में पहुंच गए हैं

Comments
English summary
IPL 2022: Virat Kohli talks about magnitude of Rajat Patidar inning against LSG
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X