• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

RR की जीत के बाद बोल्ट ने शर्ट उतार बच्चे को दी, नन्हे फैन ने तुरंत पहन ली- VIDEO

|
Google Oneindia News

अहमदाबाद 28 मई: राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने दिल जीतने वाला काम किया है। उनकी टीम फाइनल मुकाबले में पहुंच चुकी है, टीम के सभी खिलाड़ी बहुत खुश हैं। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज बोल्ट ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्वालिफायर 2 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को हराने के बाद अपनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की जर्सी एक फैन को गिफ्ट कर दी। रॉयल्स के ट्विटर हैंडल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में, बोल्ट को अपनी जर्सी उतारकर छोटे बच्चे को देते हुए देखा गया था।

IPL 2022: Trent Boult gives his shirt to fan boy after Rajasthan Royals win vs RCB- Watch Video

ये बच्चा खुशी से अपनी शर्ट उतार रहा था लेकिन बोल्ट ने कहा कि उसे इसकी आवश्यकता नहीं है। बोल्ट ने फिर अपनी जर्सी रॉयल्स के एक सदस्य को दी, जिसने बाद में इसे युवा लड़के को दे दिया। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज की जर्सी मिलने के बाद लड़का खुश हुआ और उसने उसे पहन लिया।

बोल्ट 2022 के आईपीएल में भी प्रभावशाली फॉर्म में रहे हैं। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने 8.24 की इकॉनमी रेट से 15 मैचों में इतने ही विकेट लिए हैं। अगर इस बात का ध्यान में रखें कि बोल्ट पावरप्ले में और डेथ ओवर में बॉलिंग करते हैं तो ये इकॉनमी रेट सही है।

रॉयल्स ने पहले ही आईपीएल 2022 के फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है और रविवार, 29 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस (जीटी) का सामना करने के लिए तैयार है।

जीत से कप्तान सैमसन खुश हैं लेकिन उन्होंने मैच के बाद माना कि टी20 लीग में उनकी टीम का सफर कठिन रहा है। इसलिए उन्होंने मुश्किल क्षणों में अपने खेल को आगे बढ़ाने और आगे बढ़ाने के लिए आरआर की भी सराहना की।

भाग सकते थे विराट कोहली, पर नहीं लिया रन, खेल भावना को रखा ऊपर, ईमानदारी ने जीता दिलभाग सकते थे विराट कोहली, पर नहीं लिया रन, खेल भावना को रखा ऊपर, ईमानदारी ने जीता दिल

शेन वार्न के बाद राजस्थान रॉयल्स को फाइनल में पहुंचाने वाले दूसके कप्तान बने संजू सैमसन ने कहा, "यह वास्तव में कठिन था। लेकिन हम आईपीएल में वापसी करने के आदी हैं। यह एक लंबा टूर्नामेंट है जहां आप उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं। पहले गेंदबाजी करते हुए विकेट थोड़ा चिपक रहा था और तेज गेंदबाजों की मदद कर रहा था। उछाल अच्छी थी, जिससे स्पिनरों को हिट करना आसान हो गया। लेकिन हमारे तेज गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की।'

Comments
English summary
IPL 2022: Trent Boult gives his shirt to fan boy after Rajasthan Royals win vs RCB- Watch Video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X