India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'पत्नी की डिलीवरी तो हो गई', हेटमायर पर 'अपमानजनक' कमेंट करके बुरी तरह ट्रोल हुए गावस्कर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 21 मई: पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर अक्सर साफ बात करने के लिए जाने जाते हैं। इन बातों में वे कुछ ऐसा भी कह जाते हैं जो किसी ना किसी को नागवार गुजरे। पिछले कुछ समय में अनुष्का शर्मा और शेन वार्न को लेकर कही उनकी बातों ने काफी विवाद पैदा किया था। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि गावस्कर साफ बात करने से बचते हैं। उनका यह अंदाज जारी है और अर्थ का अनर्थ होकर एक बार फिर से वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। आइए देखते हैं, इस बार क्या बात हुई है।

IPL 2022: Gavaskar विवादों में फंसे, Rajasthan के हेटमायर व उनकी पत्नी पर किया कमेंट| वनइंडिया हिंदी
शिमरोन हेटमायर पर कमेंट करने पर बेरहमी से ट्रोल हुए

शिमरोन हेटमायर पर कमेंट करने पर बेरहमी से ट्रोल हुए

गावस्कर को शुक्रवार, 20 मई को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ मैच के दौरान राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर पर एक कमेंट करने के बाद सोशल मीडिया पर बेरहमी से ट्रोल किया गया था।

कुछ दिनों पहले, हेटमायर ने रॉयल्स के बायो-सिक्योर बबल को अपनी गर्भवती पत्नी से मिलने के लिए छोड़ दिया। पत्नी बच्चे को जन्म देने वाली थी। बच्चे के जन्म के बाद, हेटमेयर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आरआर के महत्वपूर्ण मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में वापस आ गई।

पडिक्कल के आउट होने पर हेटमायर आए

पडिक्कल के आउट होने पर हेटमायर आए

रॉयल्स 151 का पीछा करा कर रहा था और उन्होंने कुछ जल्दी विकेट खो दिए जिसके चलते सीएसके ने उन्हें बैकफुट पर धकेल दिया गया। बाएं हाथ के हेटमायर मोईन अली द्वारा देवदत्त पडिक्कल को आउट करने के बाद बल्लेबाजी करने आए। देवदत्त जिन्होंने नौ गेंदों पर केवल तीन रन बना पाए थे।

उस दौरान, रॉयल्स को 52 गेंदों पर जीत के लिए 75 रनों की जरूरत थी, जिसमें छह विकेट हाथ में थे। तभी गावस्कर ने एक विवादास्पद बात कर दी जिसने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को नाराज कर दिया।

गावस्कर को यह कहते सुना गया

गावस्कर को यह कहते सुना गया

कमेंट्री के दौरान गावस्कर को यह कहते सुना गया, "हेटमायर की पत्नी की डिलीवरी हुई, क्या अब रॉयल्स के लिए हेटमायर डिलीवरी करेंगे?"

फैंस ने इस कमेंट को शर्मनाक बताया है। उनकी कमेंट्री को इस सीजन में अंपायरिंग से भी बुरी बताया है। ये बात साफ है कि यह बात गावस्कर को थोड़ी सोचकर कहनी चाहिए थी या अपने शब्दों में थोड़ा बदलाव करना चाहिए था। यूजर्स गावस्कर की बात पर संवेदनशील दिखाई दिए और इसको शर्मनाक बताया। उनको लगता है कि गावस्कर को ऐसा बोलने के लिए पैसे कैसे मिल सकते हैं। सुनील गावस्कर से बेहतर कमेंट्री करने वाला भी कोई होना चाहिए।

फिर ट्रोल होने से कोई नहीं रोक सका

फिर ट्रोल होने से कोई नहीं रोक सका

जहां तक मैच की बात है तो हेटमायर का बल्ला भी नहीं चला। सीजन में प्रभावित करने वाला यह खिलाड़ी इस बार 7 गेंदों पर 6 रन बनाकर चलता बना। लेकिन रविंचंद्रन अश्विन की 23 गेंदों पर खेली नाबाद 40 रनों की पारी ने यह सुनिश्चित किया कि राजस्थान रॉयल्स की टीम प्लेऑफ में आसानी से पहुंच जाए और वह भी अंक तालिका में टॉप दो स्थान पर रहकर। आरआर का रन रेट काफी अच्छा है।

मैच राजस्थान रॉयल्स जीत गया

मैच राजस्थान रॉयल्स जीत गया

इस मैच में यशस्वी जायसवाल ने भी 44 गेंदों पर 59 रनों की पारी खेली। मैच की सबसे बड़ी पारी खेलने वाले खिलाड़ी मोइन अली बने जिन्होंने 57 गेंदों पर 13 चौके व 3 छक्के लगाकर धुआंधार अंदाज दिखाया और 93 रन बनाए। यह मैच अश्विन के ऑलराउंड शो के नाम रहा क्योंकि उन्होंने बॉलिंग में भी 4 ओवर में 28 रन देकर 1 विकेट लिया और मैन ऑफ द मैच साबित हुए।

यह भी पढ़ें- कोहली ने 90 मिनट प्रैक्टिस की, बैटिंग में पुराना रंग जमाया, अब रोहित के लिए ताली बजाने को तैयार

Comments
English summary
IPL 2022: Sunil Gavaskar comment is not received well on social media, check what he said about Shimron Hetmyer
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X