• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हार से रिंकू निराश था, सबको उम्मीद थी, मैच के बाद श्रेयस अय्यर ने दिया बयान

|
Google Oneindia News
iyer

नई दिल्ली। आईपीएल 2022 के 66वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आखिरी लीग मैच खेला। यह लखनऊ का भी आखिरी लीग मैच था, जिसमें उन्होंने रोमांचक मोड़ पर 2 रन से कोलकाता को हराकर प्लेऑफ में प्रवेश किया तो वहीं कोलकाता पूरी तरह से बाहर हो गया। कोलकाता ने 14 मैचों में 12 अंकों के साथ सफर समाप्त किया, लेकिन फिर भी कप्तान श्रेयस अय्यर खुश हैं। हालांकि, उन्होंन कहा कि रिंकू मैच को खत्म करना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

    Ban vs SL: First test match result as Draw, extreme heat affects the cricket | वनइंडिया हिन्दी

    यह भी पढ़ें- हारकर भी रिंकू सिंह ने जीता फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिएक्शन

    दुख नहीं है कि वह प्लेऑफ तक नहीं पहुंच सके

    दुख नहीं है कि वह प्लेऑफ तक नहीं पहुंच सके

    211 रनों का पीछा करते हुए कोलकाता ने आखिरी गेंद तक मैच पहुंचा दिया। अंत में रिंकू ने कहर भरपाया। आखिरी दो गेदों में 3 रन चाहिए थे, लेकिन रिंकू कैच आउट हो गए। फिर आखिरी गेंद पर उमेश यादव बोल्ड हो गए। रिंकू सिंह ने 15 गेंदों में 40 रन की पारी खेली। हालांकि, श्रेयस ने कहा कि टीम में कोई भी दुख नहीं है कि वह प्लेऑफ तक नहीं पहुंच सके। श्रेयस ने कहा, "मैं बिल्कुल भी दुखी नहीं हूं क्योंकि यह क्रिकेट के सबसे अच्छे मैचों में से एक था जिसे मैंने ईमानदारी से खेला है। जिस तरह से हमने इस मैच में अपना चरित्र और रवैया दिखाया वो महान था।"

    रिंकू निराश थे

    रिंकू निराश थे

    अय्यर ने आगे कहा, "जिस तरह से रिंकू ने हमें अंत तक पहुंचाया, वह मुझे अच्छा लगा, लेकिन दुर्भाग्य से वह मैच नहीं निकाल सका जब दो गेंदें बची थीं। वह वास्तव में इस हार से दुखी था। मैं उम्मीद कर रहा था कि वह हमारे लिए खेल खत्म कर सकता है। वह मैच का हीरो साबित हो सकता था। फिर भी उन्होंने शानदार पारी खेली और मैं उनके लिए खुश हूं।"

    जीत पाए सिर्फ 6 मैच

    जीत पाए सिर्फ 6 मैच

    बता दें कि कोलकाता ने आईपीएल 2021 के फाइनल में जगह बनाई थी। 2022 में एक नए कप्तान के तहत कोलकाता पिछले साल की अपनी सफलता को दोहराने में विफल रहा और 14 मैचों में केवल 6 जीत सका। वहीं पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बाद कोलकाता अब प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली तीसरी टीम है।

    Comments
    English summary
    IPL 2022 Shreyas iyer statement after lost match by lucknow supergiants
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X