• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हर टीम में कोई ना कोई होता है, पंजाब किंग्स स्टार ने बताया- उनके यहां भी ये 2 बंदे कभी चुप नहीं होते

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 12 मई: पंजाबी लोगों को उनको बेफिक्र और मस्तमौला स्वभाव के लिए लोग जानते हैं। वहां नाच गाना, फैशन, स्टाइल सब पसंद किया जाता है। क्रिकेट में भी आईपीएल के पास एक टीम है- पंजाब किंग्स। इस टीम के पास बेंगलुरु के दो गंभीर लोग हैं- कप्तान मयंक अग्रवाल और कोच अनिल कुंबले। कुंबले को मस्ती से दूर आदमी के तौर पर देखा जाता है। वे राहुल द्रविड़ जैसे हैं, कम बोलते हैं और अपने काम में सख्त हैं। ऐसे लोग अक्सर पर्दे के पीछे पूरी ताकत लगाकर काम करते हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि पंजाब किंग्स टीम में पंजाबी कल्चर खत्म हो जाता है।

ऋषि धवन ने बात ऐसे छेड़ी

ऋषि धवन ने बात ऐसे छेड़ी

टीम के पास अभी भी कुछ सिख खिलाड़ी हैं जो पंजाब किंग्स के नाम में 'पंजाबी' को चरितार्थ करते हैं। इन दोनों को टीम को ऑलराउंडर ऋषि धवन ने बड़ा ही मस्तमौला इंसान बताया है। इनके नाम का खुलासा करने से पहले देखते हैं कि ऋषि धवन ने खुद अपने बारे में क्या बताया है।

धवन वही खिलाड़ी हैं जो आपको मैचों के दौरान फेस शील्ड लगाकर बॉलिंग करते हुए दिख जाएंगे। ऐसा करते हुए वे भी कम मजाकिया नहीं लगते लेकिन ऐसा वे बल्लेबाज की तफरी लेने के लिए नहीं करते बल्कि उनको नाक में चोट लगी थी।

चेहरे को कवर करने के लिए ज्यादा चर्चित हुए हैं

चेहरे को कवर करने के लिए ज्यादा चर्चित हुए हैं

भले ही भारतीय क्रिकेट फैंस ऋषि धवन के नाम से ज्यादा परिचित नहीं हों लेकिन घरेलू स्तर पर यह एक काफी अनुभवी नाम है क्योंकि यह ऑलराउंडर 32 साल का है और मौजूदा समय में कई मोर्चों पर बेहतर कर रहा है। वे अपने करियर के बेहतरीन दौर से गुजर रहे हैं। 32 वर्षीय ऑलराउंडर ने भारत के प्रमुख 50 ओवरों के घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी में जीत के साथ हिमाचल प्रदेश को अपना पहला राष्ट्रीय क्रिकेट खिताब दिलाया। फिर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में उन्हें पंजाब किंग्स के लिए अच्छे मौके मिलते रहे हैं।

अनिल कुंबले जैसे गंभीर कोच की टीम में कौन चुप नहीं होता

अनिल कुंबले जैसे गंभीर कोच की टीम में कौन चुप नहीं होता

मौजूदा आईपीएल सीजन में चार मैचों में तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर ने चार विकेट लिए हैं। उनकी इकॉनमी 7.92 की है। हिमाचल के इस ऑलराउंडर ने 5 साल के अंतराल के बाद आईपीएल में वापसी की।

एनडीटीवी से बात करते हुए धवन ने कहा कि उनका मुख्य मकसद राष्ट्रीय टीम में वापसी करना है। धवन ने कहा, "मैं टीम का सीनियर खिलाड़ी हूं। मेरा लक्ष्य अपने अनुभव को खेल में लाना और राष्ट्रीय टीम में वापसी के लिए अच्छा प्रदर्शन करना होगा।"

वे तीन वनडे और दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं। यह भी कहा कि कोच अनिल कुंबले और अन्य टॉप खिलाड़ियों के तहत खेलने से उनके खेल को मदद मिली है।

मिलिए इन दो खिलाड़ियों से, एक हैं नए यॉर्कर किंग

मिलिए इन दो खिलाड़ियों से, एक हैं नए यॉर्कर किंग

पंजाब के दो सबसे मस्तमौला खिलाड़ियों के नाम पर धवन ने कहा कि ये लोग हैं नए यॉर्कर किंग अर्शदीप सिंह और हरप्रीत बरार। अर्शदीप ने डेथ ओवरों में अपनी गेंदबाजी से साथी कैगिसो रबाडा को भी प्रभावित किया है जिन्होंने कहा था कि अर्शदीप सिंह प्रतियोगिता में इस समय बेस्ट डेथ बॉलर हैं।

धवन ने इन दोनों के बारे में बात करते हुए कहा, "अर्शदीप और हरप्रीत दोनों की वजह से टीम का माहौल काफी मजाकिया बना रहता है। वे हमेशा मजाक करते रहते हैं और टीम का खूब मनोरंजन करते हैं। चुप नहीं होते कभी भी।"

'ये टाइफाइड या उसी टाइप का बुखार है', पृथ्वी शॉ की तबीयत पर ऋषभ पंत ने दी जानकारी'ये टाइफाइड या उसी टाइप का बुखार है', पृथ्वी शॉ की तबीयत पर ऋषभ पंत ने दी जानकारी

Comments
English summary
IPL 2022: Punjab Kings all rounder Rishi Dhawan reveals who are most funniest guys in his team
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X