• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

GT vs RR: आखिरी ओवर में तीन छक्के खाने वाले प्रसिद्ध कृष्णा हुए ट्रोल, फैंस बोले- इसका तो करियर खत्म

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, मई 25। आईपीएल 2022 का पहला क्वालीफायर मुकाबला बेहद रोमांचक रहा। गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को आखिरी ओवर में 7 विकेट से मात देकर धमाकेदार अंदाज में फाइनल में जगह पक्की कर ली है। गुजरात की जीत के हीरो रहे डेविड मिलर और कप्तान हार्दिक पांड्या, जिनकी साझेदारी की बदौलत ही गुजरात यह मुकाबला जीत सकी। इन दोनों ने आखिरी के ओवरों में खतरनाक बल्लेबाजी की और अपनी टीम को मैच जिता दिया।

प्रसिद्ध कृष्णा ने आखिरी ओवर में खाए तीन छक्के

प्रसिद्ध कृष्णा ने आखिरी ओवर में खाए तीन छक्के

डेविड मिलर ने आखिरी के ओवर में 3 लगातार छक्के जड़कर जो अपनी टीम को जीत दिलाई है वो आईपीएल के इतिहास में याद रखी जाएगी। वैसे आखिरी ओवर तक यह उम्मीद लगाई जा रही थी कि मैच राजस्थान रॉयल्स जीत सकती है, लेकिन प्रसिद्ध कृष्णा ने राजस्थान की लुटिया डुबोने का काम किया। दरअसल, आखिरी ओवर में गुजरात को जीत के लिए 16 रन की जरूरत थी और मुकाबला 50-50 तो था ही। ऐसे में आखिरी ओवर करने आए प्रसिद्ध कृष्णा के ओवर की पहली तीन गेंदों पर ही मिलर ने शानदार तीन छक्के जड़ दिए और अपनी टीम को मैच जिता दिया।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए कृष्णा

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए कृष्णा

प्रसिद्ध कृष्णा पूरे मैच में ही खासे महंगे साबित हुए। उन्होंने पूरे मैच में सबसे अधिक इकॉनोमी से रन लुटाए और एक भी विकेट नहीं लिया। प्रसिद्ध कृष्णा ने 3.3 ओवर में 11.40 की इकॉनोमी से 40 रन लुटाए और एक भी विकेट हासिल नहीं किया। इसमें से 22 रन तो उन्होंने सिर्फ 3 ओवर में ही दिए थे। राजस्थान की हार की वजह रहे प्रसिद्ध कृष्णा को अब लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। किसी का कहना है कि कृष्णा के आज के प्रदर्शन के बाद तो उनका करियर ही खत्म हो जाना चाहिए तो कोई उन्हें बहुत बुरी भली सुना रहा है।

ऐसा था मैच का लेखा-जोखा

ऐसा था मैच का लेखा-जोखा

टॉस जीतकर गुजरात ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करने आई राजस्थान की टीम ने 20 ओवर में 188 रन स्कोरबोर्ड पर टांग दिए थे। राजस्थान की तरफ से जोस बटलर ने सबसे अधिक 89 रनों की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 12 चौके और 2 छक्के जड़े। वहीं कप्तान संजू सैमसन अपना अर्द्धशतक पूरा करने से चूक गए। संजू ने 26 गेंदों में 47 रन की तूफानी पारी खेली। जवाब में गुजरात की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और रिद्धिमान साह बिना खात खोले ही आउट हो गए। इसके बाद शुभमन गिल 35 रन और मैथ्यू वेड भी 35 रन बनाकर आउट हो गए थे। बाद में पांड्या और मिलर की जोड़ी ने मैच जिताने का काम किया।

एक नजर प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर बनने वाले मीम्स पर

ये भी पढ़ें: IPL 2022 : आखिरी ओवर में गुजरात ने दर्ज की रोमांचक जीत, फाइनल में बनाई जगह

Comments
English summary
IPL 2022: Prasidh Krishna trolled after three sixes in his last over
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X