• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'मयंक के लिए ये फैसला आसान नहीं था', अनिल कुंबले ने की कप्तान के त्याग की तारीफ

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 मई: पंजाब किंग्स के मुख्य कोच और भारत के दिग्गज लेग स्पिनर अनिल कुंबले ने इस बात से खुशी जताई है कि उनकी टीम को जॉनी बेयरस्टो के साथ अपनी पारी की शुरुआत करने से फायदा मिल रहा है। शुक्रवार को आईपीएल 2022 के मैच 60 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर पीबीकेएस की 54 रनों की जीत में इंग्लैंड के विकेटकीपर ने सिर्फ 29 गेंदों में 66 रनों की पारी खेली।

IPL 2022: PBKS coach Anil Kumble talks about Mayank Agarwal sacrifice of top order

जॉनी बेयरस्टो ने शिखर धवन के साथ पारी की शुरुआत करना जारी रखा क्योंकि कप्तान मयंक अग्रवाल खुद को 5 नंबर पर डाउन किया है।

फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में फील्डिंग करने का फैसला किया जिसके बाद बेयरस्टो और धवन ने केवल 30 गेंदों में शुरुआती विकेट के लिए 60 रन जोड़े और पीबीकेएस ने उड़ान भरी शुरुआत की। पीबीकेएस को पावरप्ले में 84 रन मिले, जो मौजूदा सीजन में पहले 6 ओवरों के बाद सबसे ज्यादा है।

आरसीबी पर बड़ी जीत के बाद स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए, मुख्य कोच कुंबले ने टीम की मदद के लिए मयंक के फैसले पर प्रकाश डाला।

Mayank Agarwal

कुंबले ने कहा, "वह (बेयरस्टो) एक असाधारण खिलाड़ी हैं। शीर्ष क्रम पर उनका अनुभव है। टॉप ऑर्डर पर खुद अच्छा करने वाले मयंक के लिए ओपनिंग छोड़ना आसान फैसला नहीं है, उन्होंने अपनी जगह का त्याग किया है।"

"हमने महसूस किया कि हमें लिविंगस्टोन, जितेश और ऋषि के साथ-साथ बीच में एक अनुभवी व्यक्ति की आवश्यकता है। इसलिए जॉनी को ऊपर भेजा और उन्होंने शानदार काम किया, पावरप्ले में उनकी इटेंट शानदार है और जिस तरह से खेल दिखाया, वे पहले ही ओवरों में आरसीबी को मैच से दूर करते गए।

चोपड़ा ने कहा- 'उमरान मलिक है अभी कच्चा', बिशप बोले- पर इस 'कच्चे' जैसा दुनिया में कोई नहीं हैचोपड़ा ने कहा- 'उमरान मलिक है अभी कच्चा', बिशप बोले- पर इस 'कच्चे' जैसा दुनिया में कोई नहीं है

उन्होंने कहा, "वह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। पांच गेम पहले, हमने तय किया कि अनुभवी खिलाड़ी पहल करेंगे। मुझे वास्तव में खुशी है कि टॉप ऑर्डर में जॉनी उभर गए हैं।"

पंजाब किंग्स ने 20 ओवरों में बोर्ड पर 209/9 रन बनाए। बेयरस्टो के धमाकेदार के अलावा और लियाम लिविंगस्टोन की 42 गेंदों में 70 की पारी ने कमाल किया है। कप्तान मयंक 16 रन बनाकर नंबर 5 पर आए।

जवाब में, आरसीबी ने कगिसो रबाडा (3/21), ऋषि धवन (2/36) और हरप्रीत बरार (2/37) की शानदार गेंदबाजी का सामना किया और बोर्ड पर सिर्फ 155 रन बनाए। साथ ही बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह भी अपने 4 ओवरों में 1/27 के आंकड़े के साथ वापस लौटे। इनका प्रभावित करना जारी है।

पीबीकेएस आईपीएल 2022 अंक तालिका में 12 अंकों के साथ छठे स्थान पर पहुंच गया है। वे चौथे स्थान पर आरसीबी से 2 अंक पीछे है। PBKS के हाथ में 2 और गेम हैं और उन दोनों जीतकर यह टीम प्लेऑफ में जाना चाहेगी। फिलहाल यह टीम अपने अगले गेम में सोमवार, 15 मई को दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी।

Comments
English summary
IPL 2022: PBKS coach Anil Kumble talks about Mayank Agarwal sacrifice of top order
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X