• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

IPL में फिर खेलता दिख सकता है ऑस्ट्रेलिया का ये तूफानी गेंदबाज, मेगा नीलामी में दे सकता है नाम

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क इंडियन प्रीमियर लीग में एक बार फिर से दिख सकते हैं क्योंकि यह दिग्गज कंगारू पेस आईपीएल में वापसी पर विचार कर रहा है और आईपीएल 2022 की आगामी मेगा नीलामी में अपना नाम देने पर विचार कर रहे हैं। यह नीलामी 12 और 13 फरवरी को होने वाली है।

IPL 2022: Mitchell Starc can be seen playing again in auction, can be named in mega auction

स्टार्क 2012 से 2015 तक आईपीएल में नियमित तौर पर खेले थे और उन्होंने 27 मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का प्रतिनिधित्व किया था, लेकिन वह पिछले छह सालों से लीग खेलने के लिए नहीं आए हैं क्योंकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया उनके वर्कलोड मैनेजमेंट पर ध्यान दे रहा था।

क्रिकेट डॉट कॉम ने स्टार्क के हवाले से कहा, "मेरे पास अपने पेपरवर्क करने के लिए दो दिन हैं। मैंने अभी अपना नाम नहीं रखा है, लेकिन मेरे पास उस पर निर्णय लेने के लिए कुछ और दिन हैं। निश्चित तौर पर यह मेरे दिमाग में है फिर चाहे शेड्यूल कुछ भी हो।"

भारत के साथ क्रिकेट खेलने की फिर पहल करेगा PCB, रमीज राजा देंगे चार देशों की सीरीज का प्रस्तावभारत के साथ क्रिकेट खेलने की फिर पहल करेगा PCB, रमीज राजा देंगे चार देशों की सीरीज का प्रस्ताव

उन्होंने कहा, "मैं छह साल या उससे अधिक समय से नहीं हूं। पिछले कुछ समय में टी20 क्रिकेट पर काफी जोर दिया जा रहा है और इस साल के अंत में वर्ल्ड कप भी है, ऐसे में इस बात पर भी ध्यान दिया जाएगा। शेड्यूल को लेकर कुछ चल रहा है।"

इसी बीच स्टार्क ने खुद को फिट घोषित कर दिया है और होबार्ट में इस सप्ताह के पांचवें मैच के लिए अगर वे चुने जाते हैं तो सभी पांच एशेज टेस्ट खेलने वाले एकमात्र ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज बन जाएंगे। स्टार्क चाहते हैं कि ऐसा हो जाए।

सिडनी में चौथे टेस्ट में केवल एक विकेट लेने के बाद स्टार्क के वर्कलोड मैनेजमेंट के बारे में चिंता व्यक्त की गई थी, लेकिन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज का मानना है कि अभी आराम की बारी नहीं है।

उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा, "मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। हमारे पास पांचवें टेस्ट के लिए तैयार होने के लिए कुछ दिन हैं। तो मैं एक ब्रेक की तलाश में नहीं हूं। यह एशेज श्रृंखला का आखिरी टेस्ट मैच है और यह गुलाबी गेंद मैच भी है। मैं खेलना बहुत पसंद करूंगा। मुझे लगता है कि यह चयनकर्ताओं के हाथ में है, लेकिन मैं आराम नहीं मांगूंगा।"

Comments
English summary
IPL 2022: Mitchell Starc can be seen playing again in auction, can be named in mega auction
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X