• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मयंक अग्रवाल ने PBKS के युवा बॉलर को बताया टीम का लीडर, भारत के लिए नहीं खेला अभी तक मैच

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 मई: पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने शुक्रवार को राहत की सांस ली क्योंकि उन्होंने प्लेऑफ के नजरिए से बेहद अहम मुकाबला बड़े तरीके से जीतकर खुद को अंतिम चार की रेस में बनाए रखा है। उन्होंने अपने तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की जमकर तारीफ की और बताया कि यह युवा तेज गेंदबाज टीम में लीडर है और मैदान पर पूरी तरह एनर्जी से भरा रहता है। PBKS ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को ब्रेबोर्न स्टेडियम में 54 रनों से हरा दिया।

अर्शदीप सिंह उर्जावान दिखे

अर्शदीप सिंह उर्जावान दिखे

अर्शदीप सिंह पंजाब किंग्स द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों में से एक थे। वे डेथ ओवर में सटीक यॉर्कर के चलते शानदार रहे। कगिसो रबाडा सहित कई पीबीकेएस सितारों ने 23 वर्षीय तेज गेंदबाज की तारीफ की है।

शुक्रवार को, अर्शदीप ने 4 ओवर के स्पैल में सिर्फ 27 रन दिए और इन-फॉर्म दिनेश कार्तिक का विकेट लिया। अर्शदीप मैदान पर पूरी तरह उर्जावान दिखे, फील्डिंग के जरिए भी उन्होंने योगदान दिया।

'मयंक के लिए ये फैसला आसान नहीं था', अनिल कुंबले ने की कप्तान के त्याग की तारीफ'मयंक के लिए ये फैसला आसान नहीं था', अनिल कुंबले ने की कप्तान के त्याग की तारीफ

    IPL 2022: Tabraiz Shamsi made a statement after getting emotional on IPL | वनइंडिया हिन्दी
    वह टीम में लीडर है- मयंक अग्रवाल

    वह टीम में लीडर है- मयंक अग्रवाल

    पीबीकेएस द्वारा आरसीबी को हराने के बाद मयंक ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, "(अर्शदीप) बहुत ऊर्जावान व्यक्ति, बहुत आत्मविश्वास वाला व्यक्ति (है)। हम इसे मैदान पर देख सकते हैं। वह अपने क्रिकेट का आनंद लेता है और टेंशन फ्री रहता है।"

    उन्होंने कहा, "ये कहना चाहिए कि वह टीम में लीडर है। वह सभी के आसपास रहता है, जिम्मेदारी लेता है, कभी-कभी गेंदबाजों से बात करता है।"

    डेथ ओवर के लिए मशहूर हो चुके हैं अर्शदीप

    डेथ ओवर के लिए मशहूर हो चुके हैं अर्शदीप

    अर्शदीप ने ताजा मुकाबले में बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे कगिसो रबाडा और ऋषि धवन को पूरा सपोर्ट दिया। रबाडा 3/21 के आंकड़े के साथ समाप्त हुए, जिसमें विराट कोहली का 20 रन का बड़ा विकेट भी शामिल था। ऋषि धवन ने 2/35 का आंकड़ा हासिल किया, जिसमें महिपाल लोमरोर और फाफ डु प्लेसिस शामिल थे।

    पंजाब किंग्स को एक जीत की सख्त जरूरत थी। फिर लियाम लिविंगस्टोन और जॉनी बेयरस्टो के तूफान की बदौलत टीम ने 209 रन बनाए।

    कप्तान ने कहा निचले क्रम में बल्लेबाजी करके खुश हैं

    कप्तान ने कहा निचले क्रम में बल्लेबाजी करके खुश हैं

    इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज बेयरस्टो ने 29 गेंदों में 66 रनों की पारी खेली, जिसमें 7 छक्के और 4 चौके शामिल थे, इसके चलते पीबीकेएस ने पावरप्ले में शानदार शुरुआत की। बेयरस्टो के जाने के बाद, लिविंगस्टोन ने केवल 42 गेंदों में 70 रन बनाकर रनों की आंधी को आगे बढ़ाया।

    वानिंदु हसरंगा और हर्षल पटेल ने मिलकर 6 विकेट लिए लेकिन पंजाब ने 209 बना दिए थे। कप्तान मयंक अग्रवाल भी टीम को जिताने के लिए खुद को 5वें नंबर पर गिरा चुके हैं। कप्तान ने कहा कि जब तक टीम जीत रही है, वह निचले क्रम में बल्लेबाजी करके खुश हैं।

    पीबीकेएस का सामना अब दिल्ली कैपिटल्स से

    पीबीकेएस का सामना अब दिल्ली कैपिटल्स से

    उन्होंने कहा, "हम बल्ले से बहुत अच्छे थे। मुझे लगा कि हम शानदार हैं। जॉनी और लिवी (लिविंगस्टोन) ने जिस तरह से बल्लेबाजी की वह अद्भुत था।"

    "दो अंक हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज हैं। जब टीम जीत रही है मुझे फर्क नहीं पड़ता कि मैं पांच, चार, छह बल्लेबाजी कर रहा हूं।"

    अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गई पीबीकेएस का सामना अगले सोमवार, 16 मई को दिल्ली कैपिटल्स से होगा।

    Comments
    English summary
    IPL 2022: Mayank Agarwal says Arshdeep Singh is a leader in Punjab Kings, brings a lot of energy in field
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X