• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'सर ऑटो रिक्शा कर रहा है आपका इंतजार', 31 छक्के पिटवाने का रिकॉर्ड बनाने वाले सिराज पर बिफरे फैंस

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 28 मई: आरसीबी के मोहम्मद सिराज को लेकर उनकी ही टीम के फैन बहुत खफा हैं क्योंकि सिराज इस पूरे सीजन में कुछ नहीं कर पाए। ताजा मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु दूसरे क्वालीफायर को राजस्थान रॉयल्स के हाथों गंवाकर बाहर हो चुकी है। इस टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन कुछ कमजोर कड़ियां रही जिनके चलते आरसीबी दमदार खिलाड़ियों से भरी होने के बावजूद उतार-चढ़ाव से जूझती रही। गेंदबाजी में ऐसी ही एक बेहद कमजोर कड़ी साबित हुए मोहम्मद सिराज।

    RCB ने किया रिटेन, खर्च किए करोड़ों रुपए, लेकिन ऐसा रिकॉर्ड बनाया और बन गए विलेन | वनइंडिया हिंदी
    आईपीएल 2022 ने सिराज की साख पर बुरी तरह बट्टा लगा दिया

    आईपीएल 2022 ने सिराज की साख पर बुरी तरह बट्टा लगा दिया

    सिराज भारत के इंटरनेशनल बॉलर है जिन्होंने ऐसा प्रदर्शन किया जिसकी उम्मीद उनसे नहीं थी क्योंकि अब वह अनुभवी हो चुके हैं, टीम इंडिया उनको अपने भविष्य का भी गेंदबाज मानती है लेकिन आईपीएल ने उनकी साख पर बुरी तरह बट्टा लगा दिया है और साथ ही भारतीय क्रिकेट मैनेजमेंट के माथे पर भी सलवटे चढ़ा दी है। किसी ने नहीं सोचा था कि मोहम्मद सिराज इतनी बुरी तरह फ्लॉप होंगे कि उनकी गेंदबाजी में कोई दम दिखाई नहीं देगा।

    सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स

    सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स

    मोहम्मद सिराज ने इस सीजन में 15 मैच खेले और 57.11 की औसत के साथ केवल 9 ही विकेट चटकाए। उनका स्ट्राइक रेट बेहद घटिया रहा जो 34 का है और यह साबित करता है कि वह हर मैच में 1 विकेट लेने की दर से भी आगे नहीं बढ़ पा रहे थे। गेंदबाजी में उनकी बखिया उधेड़ दी गई क्योंकि उन्होंने 10.08 के इकोनामी रेट से बोलिंग की। मोहम्मद सिराज की घटिया गेंदबाजी पर सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स वायरल हुए हैं जो हैरानी की बात नहीं है।

    ऑटो रिक्शा चलाने के लिए भी बोला गया

    ऑटो रिक्शा चलाने के लिए भी बोला गया

    लोगों का कहना है कि सिराज को अब ऑटो चलाने की ओर वापस लौटना चाहिए तो वहीं कई भद्दी गालियां भी उनको दी गई हैं। सिराज के लिए ये समय मुश्किल है और फैंस की हरकतों ने इसको और कठिन बना दिया है। सिराज ने अपने पिछले मुकाबले में भी 2 ओवर में 31 रन खर्च किए और उनके कोटे के चार ओवर भी पूरे नहीं कराए जा सके। सिराज आईपीएल में इस आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के लगवाने वाले गेंदबाज भी बन गए हैं।

    31 छक्के पिटवाने का रिकॉर्ड

    31 छक्के पिटवाने का रिकॉर्ड

    सिराज को अशोक डिंडा के साथ दिखाया गया है जिनको फैंस एक पिटा हुआ बॉलर मानते हैं। सिराज ने आईपीएल 2022 में 21 छक्के पिटवा दिए हैं। हालांकि इसी सीजन में एक और आरसीबी बॉलर वानिंदु हसारंगा के ऊपर भी 30 छक्के पड़े हैं लेकिन यह गेंदबाज विकेट निकालने में कामयाब रहा। इससे पहले आईपीएल 2018 में ड्वेन ब्रावो के ऊपर 29 छक्के पड़े थे, सीजन 2015 में युजवेंद्र चहल के ऊपर 28 छक्के पड़े थे। वैसे इस सीजन में चहल के ऊपर भी 27 छक्के लग चुके हैं लेकिन वह सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज है। तो हम देखते हैं मोहम्मद सिराज एक ऐसे गेंदबाज हैं जिन्होंने सबसे ज्यादा छक्के लगाए और विकेट के नाम पर उनके पास कुछ नहीं है।

    यह भी पढ़ें- काश आज वार्न होते, लेकिन वो ऊपर से हमें पूरे गर्व से देख रहे हैं, जोस बटलर ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

    Comments
    English summary
    IPL 2022: Fans were angry at Mohammed Siraj's poor bowling, here are social media memes
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X