• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आंद्रे रसेल ठोक रहे जमकर छक्के, हैदराबाद के खिलाफ हासिल की खास उपलब्धि

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के 61वें मुकाबले में एक बार फिर कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल के बल्ले से तूफानी पारी निकलती दिखी। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रसेल ने 28 गेंदों में नाबाद 49 रन बनाए, जिसमें 3 चाैके और 4 छक्के शामिल रहे। रसेल ने 175 की स्ट्राइक रेट से यह रन बनाए। इसी के साथ रसेल ने खास उपलब्धि हासिल कर ली।

IPL

दरअसल, रसेल ने अपने आईपीएल करियर में 2000 रन पूरे कर लिए हैं। अब उनके नाम 97 मैचों में 2030 रन दर्ज हो गए हैं। रसेल ने अपने आईपीएल करियर में ना सिर्फ बल्ले से बल्कि गेंद से भी कई बार अहम भूमिका निभाई। वह 86 विकेट भी ले चुके हैं। रसेल ने हैदराबाद के खिलाफ पारी क अंतिम ओवर में कहर भरपाया। कप्तान केन विलियमसन ने आखिरी ओवर स्पिनर वाशिंगटन सुंदर को थमा दिया, लेकिन उनकी जमकर धुनाई हो गई। इस ओवर में रसेल ने 3 छक्के लगाकर 20 रन बटोर लिए। हालांकि, रसेल अर्धशतक पूरा करने से चूक गए।

यह भी पढ़ें- IND vs SA : उमरान नहीं, बल्कि ये गेंदबाज हो सकता है शामिल, कप्तान को लेकर भी आई अपडेट

रसेल आईपीएल में सबसे अधिक स्ट्राइक रेट से खेलने वाले बल्लेबाज हैं। रसेल की अब इस पारी की मदद से कोलकाता को हैदराबाद के खिलाफ अच्छे स्कोर तक जाने में मदद मिली। एक समय हैदराबाद 12वें ओवर में 94 रन बना सका था, लेकिन फिर 7वें नंबर पर आए रसेल ने विकेटकीपर सैम बिलिंग्स के साथ मिलकर पारी को संभाला। बिलिंग्स ने 29 गेंदों में 34 रन बनाए, लेकिन रसेल ने अच्छे तरीके से पारी को खत्म किया। रेसल की इस पारी के दम पर कोलकाता ने 6 विकेट खोकर 177 रन बनाए। बता दें कि रसेल को कोलकाता ने नीलामी से पहले ही रिटेन कर लिया था। रसेल लंबे समय से कोलकाता टीम के अहम खिलाड़ी रहे हैं। वह आईपीएल 2022 में 32 छक्के लगा चुके हैं।

Comments
English summary
IPL 2022 Andre Russell hit 49 runs just 28 balls against Sunrisers Hyderabad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X