• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

IPL में 'लगान' बना रहे हैं आमिर खान, बोले- KKR में खेलूंगा, रिंकु सिंह की तारीफों के पुल बांधे

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 22 मई: भारतीय सिनेमा के सबसे बेहतरीन कलाकारों में एक आमिर खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी क्रिकेट खेल रहे हैं और आईपीएल के बारे में बातें कर रहे हैं। आमिर खान ने हाल ही में छत पर क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था जहां पर उन्होंने भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री से पूछा था कि क्या उनके पास आईपीएल में खेलने का मौका है? इसके बाद रवि शास्त्री ने एक दूसरे वीडियो में कहा कि आमिर खान किसी भी टीम में जगह बना सकते हैं, हालांकि उनको अपने फुटवर्क पर थोड़ा काम करने की जरूरत है।

IPL 2022: Kolkata के Rinku Singh के फैन हुए Aamir Khan, बल्लेबाजी के हुए मुरीद | वनइंडिया हिंदी
रवि शास्त्री से बोले- शायद लगान देखी नहीं

रवि शास्त्री से बोले- शायद लगान देखी नहीं

आमिर खान ने इसका भी जवाब देते हुए एक वीडियो बनाया जिसमें वे रवि शास्त्री को अपना फुटवर्क दिखाते हैं। आमिर थोड़े मजाक के अंदाज में हैं। वे डांस स्टाइल में अपना फुटवर्क दिखाते हैं और उसके साथ ही क्रिकेट भी खेलते हैं। एक बार फिर से क्रिकेट छत पर जाल बिछाकर खेला जा रहा है। आमिर के जेहन पर अपनी ब्लॉकबस्टर मूवी लगान की यादें छाईं हुई हैं। वे कहते हैं- "रवि मैं थोड़ा निराश हूं कि तुझे मेरा फुटवर्क सही नहीं लगा। शायद लगान देखी नहीं तूने। अभी दोबारा देख। मुझे लगता है कि मुझे लेकर कोई भी टीम भाग्यशाली होगी। मुझे लेने की सिफारिश ठीक से करो यार, काफी मजा आएगा।"

केकेआर ने कहा- हम चार गुना लगान देकर आपको लेंगे

केकेआर ने कहा- हम चार गुना लगान देकर आपको लेंगे

इस बात पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्वीट किया था और कहा था कि, हम आपको अपनी टीम में लेने के लिए चार गुना लगान भी देने के लिए तैयार हैं।

खान इस बात से गदगद दिखाई दिए और उन्होंने कहा कि वे अगले सीजन में केकेआर के साथ जुड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं

यह वीडियो आमिर खान प्रोडक्शन ट्विटर हैंडल ने शेयर की है यहां पर आमिर कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह की तारीफ कर रहे हैं। आमिर खान अगले सीजन में केकेआर से जुड़ने के संकेत भी देते हैं और यह भी कहते हैं कि ये उनके दोस्त शाहरुख खान की है।

रिंकू सिंह को एक बेहतरीन प्रतिभा माना

रिंकू सिंह को एक बेहतरीन प्रतिभा माना

आमिर का मानना है कि केकेआर बहुत अच्छी टीम है लेकिन यह थोड़ी अनलकी थोड़ी साबित हुई। आमिर खान ने रिंकू सिंह को एक बेहतरीन प्रतिभा माना और कहा कि वे अपने अकेले के दम पर मैच को जिताने की क्षमता रखते हैं और वे केकेआर को पिछला मुकाबला भी जिता देते लेकिन एक अविश्वसनीय कैच ने रिंकू की पारी का अंत कर दिया जिसके साथ केकेआर की उम्मीदें भी ध्वस्त हो गई और वह मुकाबला हार गई।

यह मैच लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ था और रिंकू सिंह ने 15 गेंदों पर 40 रनों की पारी खेली थी। आमिर मानते हैं कि अगर वह कैच नहीं होता तो रिंकू ने टीम की नैया पार लगा दी थी लेकिन कोई बात नहीं हार जीत तो चलती रहती है।

रिंकु सिंह ने कहा- अगले सीजन में आमिर के साथ मजा आएगा

रिंकु सिंह ने कहा- अगले सीजन में आमिर के साथ मजा आएगा

इसके बाद रिंकू सिंह ने आमिर खान का शुक्रिया अदा किया है और कहा है कि वह अगले सीजन में आमिर खान को अपनी टीम के साथ जुड़ते देखना चाहेंगे और इसमें अलग ही मजा आएगा।

आमिर खान ने जिस कैच की बात की है वह लुईस ने पकड़ा था और तब मार्कस स्टोइनिस गेंदबाजी कर रहे थे। लुईस ने एक हाथ से वह कैच पकड़ लिया था और उसके साथ ही मैच भी लखनऊ की टीम की पकड़ में आ गया था।

रिंकु सिंह और आमिर खान के VIDEO

रिंकू सिंह पिछले कई सीजन में आईपीएल से जुड़े रहे हैं लेकिन उनको खेलने का मौका ज्यादा नहीं मिला था। इस दौरान उनके घुटने में एक चोट भी लगी थी जिसके चलते 7-8 महीने क्रिकेट नहीं खेल पाए। हालांकि केकेआर की टीम ने इस खिलाड़ी को बैक किया और 2022 की नीलामी में 55 लाख रुपये में साइन किया।

रिंकू सिंह आईपीएल 2022 के 7 मैचों में 34.82 की औसत से 174 रन बनाकर विदा ले गए हैं।

लक्ष्य सेन ने वायदा निभाया, पीएम को भेंट की अल्मोड़ा की 'बाल मिठाई', बहुत मिठास भरी रही ये मुलाकातलक्ष्य सेन ने वायदा निभाया, पीएम को भेंट की अल्मोड़ा की 'बाल मिठाई', बहुत मिठास भरी रही ये मुलाकात

Comments
English summary
IPL 2022: Aamir Khan says he would play in KKR, also praise Rinku Singh, Watch Video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X