• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

1.63 करोड़ की ठगी का शिकार हुए ऋषभ पंत, महंगी घड़ियों के शौक ने लूटा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज और दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को लेकर बड़ा मामला सामने आया है, जिसमें उन्हें हरियाणा के एक क्रिकेटर ने ठगा है। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार मृणाक सिंह नाम के इस आदमी ने ऋषभ पंत के साथ 1.63 करोड़ की धोखाधड़ी की है। इस खिलाड़ी ने ऋषभ पंत को लक्जरी घड़ियां कम दाम में दिलाने का वादा किया था लेकिन 1.63 करोड़ की ठगी करके अपना वादा नहीं पूरा किया। इसके चलते ऋषभ पंत के मैनेजर पुनीत सोलंकी ने बाउंसड चेक को लेकर शिकायत दर्ज कराई है।

IPL 2022
Photo Credit: BCCI/IPL

रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि भारत के इस खिलाड़ी को फ्रैंक मुलर वैनगार्ड याचिंग सीरीज की लक्जरी घड़ियोंं का शौक है जिसको लेकर मृणाक सिंह ने उन्हें सस्ते में दिलाने का वादा किया था कि जिसको लेकर ऋषभ पंत ने 36,25,120 लाख और रिचर्ड मिली की घड़ी के लिये 62,60,000 लाख रुपये दिये थे।

और पढ़ें: IPL 2022 के आखिरी लीग मैच में उमरान मलिक ने दिखाया खौफ का ट्रेलर, डर गये होंगे साउथ अफ्रीकी बैटर

ठगी को लेकर पुलिस में दर्ज कराई है शिकायत

ठगी को लेकर पुलिस में दर्ज कराई है शिकायत

हालांकि ऋषभ पंत अब इस मामले को पुलिस के पास लेकर गये हैं जिसमें उन्होंने मृणांक सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है और झूठ बोलकर पंत का विश्वास हासिल कर उन्हें ठगने का काम किया। इसको लेकर ऋषभ पंत ने खरीदारी की जरूरी जानकारी शिकायत में दर्ज कराई है और अपने पैसे वापस दिलाने की मांग की है।

सस्ते में सामान दिलाने का किया था दावा

सस्ते में सामान दिलाने का किया था दावा

मिड डे ने अधिकारी से बात करते हुए कहा,'जनवरी 2021 में मृणांक ने पंत और सोलंकी से बात की और बताया कि उसका एक बिजनेस है जिसमें वो लक्जरी घड़ियां, बैग्स और ज्वैलरी सस्ते दामों में बेचता है। उसने इसको लेकर कई क्रिकेटर्स का नाम लिया और दावा किया कि उसने उन्हें भी यह सामान बेचा है। उसने इन दावों के दम पर पंत और उनके मैनेजर का विश्वास जीत लिया और उन्हें सस्ते और डिस्काउंट रेट में घड़ियां दिला देंगे।'

पूर्व क्रिकेटर्स का हवाला देकर जाल में फंसाया

पूर्व क्रिकेटर्स का हवाला देकर जाल में फंसाया

शिकायत में आगे कहा गया है कि उसकी कहानी पर विश्वास करके पंत ने एक घड़ी और कुछ ज्वैलरी आइटम फरवरी 2021 के महीने में 65 लाख 70 हजार 731 रुपये के सामना दोबारा बेचने के लिये दिये थे। गौरतलब है कि मृणांक को हाल ही में जुहू पुलिस ने मुंबई में एक बिजनेस मैन को ठगी के लिये गिरफ्तार किया है, जहां पर वो लक्जरी घड़ियां और महंगे मोबाइल को सस्ते में दिलाने का दावा कर रहा था।

Comments
English summary
indian wicketkeeper rishabh pant conned by haryan based Cricketer Mrinak Singh lost 16 million rupees
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X