विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने से पहले बताया क्या है उनके लिए सबसे "सुखद अनुभव"

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली इस समय वनडे में दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज हैं। अभी हाल में श्रीलंका के का सूपड़ा साफ करने वाले कोहली ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज कप्तान रिकी पोटिंग के 30 वनडे शतकों की बराबरी की। कोहली क्रिकेट के अलावा अपनी पर्सनला और सोशल लाइफ के चलते भी चर्चा में रहते हैं।

हाथ में तिरंगे थामे कोहली, कहा- 'अभी तक का सबसे अच्छा अनुभव'

मंगलवार को कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें कोहली अपनी देशभक्ति भावना का शानदार अंदाज में प्रदर्शन कर रहे हैं। दरअसल कोहली ने अपने हाथों में भारतीय राष्ट्रीय ध्वज को पकड़ा हुआ है। वीडियो शेयर करते हुए कोहली ने लिखा- 'अभी तक का सबसे अच्छा अनुभव। #जय हिंद #ShootDiaries'

Best feeling ever. 😊 #JaiHind #ShootDiaries

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Sep 12, 2017 at 1:27am PDT

कोहली ने हैशटैग #ShootDiaries का इस्तेमाल किया है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो कोहली के किसी शूट का है। आपको बता दें कि 17 सितंबर से कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिा से 5 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। इससे पहले भारतीय टीम ने श्रीलंका दौरे का अपने ही अंदाज में समापन किया था। श्रीलंका में भारतीय टीम ने पहले टेस्ट में 3-0 से फिर वनडे में 5-0 और एक मात्र टी 20 में 1-0 से श्रीलंका का सूपड़ा साफ किया था।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
indian-skipper-VIRAT-KOHLI-REVEALS-HIS-PATRIOTIC-SIDE-ON-instagram
Please Wait while comments are loading...