KBC में पहुंची मितली एंड कंपनी, इस संस्था को दे दिए जीते हुए रुपए

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुबंई। आईसीसी महिला विश्वकप 2017 में अपने शानदार प्रदर्शन से करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने एक बार फिर से बड़ा काम किया है।

दरअसल मिताली राज टीवी रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में नजर आएंगी। इस शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसका प्रसारण अगले महीने यानी 1 सितम्बर को सोनी टीवी पर होगा।

KBC में पहुंची मितली एंड कंपनी, इस संस्था को दे दिए जीते हुए रुपए

इस टीम की कप्तान मिताली राज छह अन्य खिलाड़ियों के साथ सामाजिक सरोकार के लिए केबीसी का हिस्सा बनीं। सातों खिलाड़ियों ने केबीसी के सेलिब्रिटी एपिसोड में भाग लिया और गेम खेलकर छह लाख 40 हजार रुपये जीते। आपको बता दें कि यह जीती हुई राशि हैदराबाद की सामाजिक संस्था प्रयास को दी जाएगी।

गौरतलब है कि महिलाओं के अत्याचार के खिलाफ काम करने वाली संस्था प्रयास की ब्रांड एम्बेसेडर हैं मिताली राज। इस संस्था को आर्थिक रूप से और मजबूत करने का फैसला जब मिताली ने लिया तो उनके साथ टीम की छह अन्य खिलाड़ी भी सहयोग करने के लिए आगे आईं।

मिताली राज और टीम को केबीसी की शूटिंग के दूसरे दिन ही आमंत्रित किया गया। महिला क्रिकेट टीम के सात खिलाड़ियों को आमंत्रित किया गया जिनमें इसमें मिताली के साथ हरमनप्रीत कौर, वेदा कृष्णामूर्ति, स्मृति मंधाना, पूनम राउत, झूलन गोस्वामी और दीप्ति शर्मा शामिल हुईं।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
indian skipper Mithali raj Along With Six Other Players Participate In KBS
Please Wait while comments are loading...