श्रीलंका दौरा बीच में छोड़ भारत लौटे रोहित शर्मा, वजह है बड़ी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। वनडे क्रिकेट में दो दोहरे शतक लगा चुके भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा श्रीलंका दौरे पर हैं लेकिन उन्हें अभी तक एक भी मैच खेलने को नहीं मिला है। दरअसल इसके पीछे की वजह काफी बड़ी है। खबरों के मुताबिक रोहित शर्मा अभी पूरी तरह फिट नहीं हैं। यही नहीं भारतीय टीम के लिए श्रीलंका दौरे पर टेस्ट टीम में वापसी करने वाले रोहित शर्मा मेडिकल चेक अप के लिए वापस मुंबई लौटेंगे।

India VS Sri Lanka: Rohit Sharma to comeback to India for Medical Checkup । वनइंडिया हिंदी

इसकी जानकारी खुद भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने दी। बीसीसीआई ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि बोर्ड की मेडिकल टीम ने यह माना कि रोहित शर्मा को हाल ही में लगी चोट के कारण मेडिकल चेक-अप के लिए मुंबई वापस आना होगा।

श्रीलंका दौरा बीच में छोड़ भारत लौटे रोहित शर्मा, वजह है बड़ी

गौरतलब है कि चोट के कारण टेस्ट टीम से बाहर हुए रोहित पिछले 10 महीने से टेस्ट टीम से बाहर हैं। श्रीलंका दौरे के लिए उनका चयन टीम में हुआ है लेकिन अभी तक प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं हो पाए हैं। आपको बता दें कि रोहित को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई होम सीरीज में जांघ में चोट लग गई थी। इसी चोट के कारण वह इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में नहीं खेल पाए थे। हालांकि इश बीच उन्होंने सर्जरी के बाद वापसी करते हुए आईपीएल में बतौर कप्तान अपनी टीम मुंबई इंडियंस को विजेता बनाया था और फिर चैपियंस ट्रॉफी में भी शानदार बल्लेबाजी की थी। बीसीसीआई के मुताबिक रोहित गुरुवार (3 अगस्त) को मुंबई के लिए रवाना होंगे और शुक्रवार (4 अगस्त) को टीम से जुड़ जाएंगे। हालांकि बोर्ड ने ये भी साफ किया है कि रोहित की फिटनेस को लेकर कोई चिंता की बात नहीं है वे फिर अगले ही दिन टीम के साथ जुड़ जाएंगे। ऐसा माना जा रहा है कि रोहित शर्मा को आखिरी टेस्ट मैच में खेलने का मौका मिल सकता है जो 12 अगस्त से खेला जाएगा।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
india vs sri lanka: Rohit Sharma return home for medical test
Please Wait while comments are loading...