नन्ही 'मिताली' को देखकर खुश हुईं मिताली राज, दिया आशीर्वाद

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज विश्वकप में अपने लाजवाब प्रदर्शन के चलते चर्चा में हैं। लेकिन इसी बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर मिताली राज खुद को ट्वीट करने से नहीं रोक पाईं। दरअसल क्रिकेट प्रशंसक महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली के साथ साथ अब मिताली राज की जर्सी में नजर आने लगे हैं।

नन्ही 'मिताली' को देखकर खुश हुईं मिताली राज, दिया आशीर्वाद
Mithali Raj gets junior Mithali Raj, Know how। वनइंडिया हिंदी

इसी का नजारा देखने को मिला ट्विटर पर। महिला क्रिकेट टीम के एक प्रशंसक ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें एक छोटी सी बच्ची भारतीय टीम की जर्सी पहने नजर आ रही है। दरअसल वह अपने स्कूल के प्रोग्राम के लिए मिताली राज बनकर तैयार हुई थी। वीडियो में बच्ची यह कह रही है कि, "मैं भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान हूं।"

इस वीडियो को देखकर मिताली काफी खुश हुई, उन्होंने वीडियो को रीट्वीट कर पोस्ट में लिखा, "ये बहुत सुंदर है। मैं दुआ करती हूं कि वह जीवन के सभी क्षेत्रों में अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सके!"

आपको बता दें कि इंग्लैंड में हाल ही में संपन्न हुए आईसीसी महिला विश्व कप के दौरान मिताली ने एक के बाद एक कई रिकॉर्ड बनाए। मिताली ने इस आईसीसी टूर्नामेंट के दौरान सबसे ज्यादा वनडे रन बनाने वाली महिला क्रिकेटर का खिताब हासिल किया। इसके अलावा वनडे में 6,000 रन बनाने वाली वह दुनिया की अकेली महिला क्रिकेटर हैं। मिताली के इस शानदार प्रदर्शन ने दुनिया में करोड़ों लोगों को उनका फैन बना दिया है।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
india skipper mithali raj overwhelmed after seeing a little girl dressed up like her
Please Wait while comments are loading...