• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

IND vs SA 2nd ODI : भारत ने जीता टाॅस, नहीं किया गया टीम में कोई बदलाव

|
Google Oneindia News

पार्ल : भारतीय टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। भारत ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। भारत के लिए यह मैच जीतना बेहद जरूरी है क्योंकि पहला मैच टीम 31 रनों से हार गई थी। अगर ये मैच भी हार जाती है तो वनडे सीरीज भी हार जाएगी।

IND vs SA 2nd ODI

केएल राहुल ने टाॅस जीतने पर कहा कि मुझे लगता है कि यह बहुत सही पिच है। बोर्ड पर रन बनाना महत्वपूर्ण है और यह अनुमान लगाना कि विकेट बाद में धीमा हो जाएगा। बीच के ओवरों में हम साझेदारी नहीं कर सके और पिछले गेम से यही सीख मिली। उम्मीद है कि हम आज जीत की ओर सकते हैं और बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं। बल्लेबाजों ने समझा है कि पले मैच में कहां गलती हुई थी। हम इससे सीखेंगे और हमने इसके बारे में बात की है। हम उसी टीम के साथ खेल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2022 Auction : जानिए किस टीम के पास बचा कितना पैसा, PBKS है मालामाल

टेम्बा बावुमा ने टाॅस हारने पर कहा कि हम शायद पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे, जैसा कि केएल ने कहा कि यह विकेट काफी सही है। मुझे लगता है कि पहले घंटे में गेंद स्विंग करने का कुछ मौका होगा, अगर हम कुछ विकेट ले सकते हैं तो उन्हें दबाव में डाल सकते हैं।

ऐसी हैं दोनों टीमें-
साउथ अफ्रीका (प्लेइंग इलेवन): क्विंटन डी कॉक (कप्तान), जेनमैन मालन, टेम्बा बावुमा (विकेटकीपर), एडेन मार्कराम, रस्सी वैन डेर डूसन, डेविड मिलर, एंडिले फेहलुकवेओ, केशव महाराज, लुंगी एनगिडी, सिसांडा मगला, तबरेज शम्सी

भारत (प्लेइंग इलेवन): केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल

Comments
English summary
IND vs SA 2nd ODI: India won the toss, decided to bat first
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion