India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

उमरान मलिक ने जताया हार्दिक पांड्या का शुक्रिया, आखिरी ओवर में कप्तान ने क्या कहा था

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 29 जून: भारत और आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज तेज गेंदबाज उमरान मलिक के लिए अच्छा डेब्यू साबित हुई जहां उनको सफलता तो अधिक नहीं मिली लेकिन सीखने और दबाव को सोखने के लिए जरूरी अनुभव का पहला सबक हासिल हो गया। पहले मैच में केवल एक ही ओवर करने वाले उमरान आयरलैंड में आईपीएल जितनी तूफानी स्पीड निकालने से बचते हुए दिखाई दिए। ये इंटरनेशनल क्रिकेट का दबाव था जिसने उनको लाइन लेंथ पर ज्यादा फोकस करने के लिए प्रेरित किया।

IND vs IRE: Umran Malik says thanks to Hardik Pandya, says what the captain said in last over

मलिक ने दूसरे टी20 के दौरान अंतिम ओवर फेंकने के बाद राहत महसूस की और भारत को डबलिन के द विलेज में जिताने में मदद की। मलिक को बचाव के लिए 17 रनों की जरूरत थी। तब इस तेज गेंदबाज ने एक नो बॉल फेंकी और अपनी पहली तीन गेंदों में दो चौके दिए और अंतिम तीन गेंदों पर केवल तीन रन दिए।

मलिक ने कहा जब रविवार को पहले टी20 मैच से पहले भुवनेश्वर कुमार ने उन्हें भारत की कैप सौंपी तब वे भावुक हो गए थे।

मलिक ने बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में कहा था, "मेरे लिए भारत के लिए खेलना एक सपना था और यह सच हो गया है। जब भुवी भाई ने मुझे कैप दी तो मैं लगभग आंसू बहा रहा था।"

IND vs ENG: रोहित शर्मा अभी नहीं हुए बाहर, कोच राहुल द्रविड़ ने दिया खेलने पर अपडेटIND vs ENG: रोहित शर्मा अभी नहीं हुए बाहर, कोच राहुल द्रविड़ ने दिया खेलने पर अपडेट

उन्होंने कहा, "फाइनल में 17 रनों का सफलतापूर्वक बचाव करने और श्रृंखला जीतने के बाद अच्छा लगा।"

22 वर्षीय मलिक ने उन पर विश्वास दिखाने के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या का भी आभार व्यक्त किया। पेसर ने यह भी खुलासा किया कि कैसे कप्तान खेल के संकट के दौर में उनका मार्गदर्शन करता रहा।

उन्होंने कहा, "मैंने शुरुआत में वाइड गेंदबाजी की। तब हार्दिक भाई ने मुझे नॉर्मल लेंथ से गेंदबाजी करने को कहा और वह नो बॉल बन गई। जब आयरलैंड को तीन गेंदों पर आठ रन चाहिए थे, तो हार्दिक भाई ने मुझसे कहा कि अगर मैं दो डॉट डाल सकता हूं, तो हम मैच जीत जाएंगे।

मलिक ने कहा, "मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए हार्दिक भाई का शुक्रिया और भगवान का शुक्रिया कि मैंने उन्हें निराश नहीं किया।"

हालांकि मलिक 4-0-42-1 के गेंदबाजी आंकड़ों के साथ समाप्त हुए लेकिन इस मैच में रनों का अंबार दोनों तरफ से देखने को मिला।

Comments
English summary
IND vs IRE: Umran Malik says thanks to Hardik Pandya, says what the captain said in last over
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X