India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IND Vs IRE: रोमांचक मुकाबले में भारत ने 4 रन से जीता दूसरा टी-20 मैच, 2-0 से जीती सीरीज

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 29 जून: आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में इंडिया ने रोमांचक जीत दर्ज की है। संजू सैमसन और दीपक हुड्डा की शानदार 176 रनों की साझेदारी से भारत ने विपक्षी टीम को 228 रनों का लक्ष्य दिया, जिसके बाद आयरलैंड के खिलाड़ियों ने अपना अच्छा प्रदर्शन करते हुए स्कोर का पीछा किया, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। इंडिया ने 4 रनों से आयरलैंड को हरा दिया। इसी के साथ भारत ने दो मैच को सीरीज को 2-0 से जीत लिया।

Ireland vs India

टी20 में शतक लगाने वाले चौथे भारतीय बल्लेबाज बने हुड्डा

दीपक हुड्डा ने 57 गेंदों में 104 रन बनाए और टी20 अंतरराष्ट्रीय शतक लगाने वाले चौथे भारतीय बन गए, जबकि संजू सैमसन ने 42 गेंदों में 77 रनों का योगदान देकर भारत को बल्लेबाजी का विकल्प चुनने के बाद सात विकेट पर 225 रनों का विशाल स्कोर दिया।

221 रन ही बना पाई विपक्षी टीम

आयरलैंड ने कप्तान एंडी बालबर्नी (37 रन पर 60 रन), पॉल स्टर्लिंग (18 रन पर 40 रन), हैरी टेक्टर (28 रन पर 39 रन) और जॉर्ज डॉकरेल (16 रन पर नाबाद 34) के साथ अंतिम ओवर तक पीछा किया, लेकिन कामयाब नहीं पो पाए। आयरलैंड ने स्कोर का पीछा करने के लिए शानदार शुरुआत की, स्टर्लिंग और बालबर्नी ने केवल 34 गेंदों पर शुरुआती विकेट के लिए 72 रनों की साझेदारी की।

दीपक हुड्डा की आतिशी पारी में उड़ा आयरलैंड, 55 गेंदों पर ठोका पहला इंटरनेशनल शतकदीपक हुड्डा की आतिशी पारी में उड़ा आयरलैंड, 55 गेंदों पर ठोका पहला इंटरनेशनल शतक

लास्ट बॉल पर चाहिए थे 6 रन

आयरलैंड की टीम 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 221 रन ही बना पाई। मैच के आखिरी ओवर में आयरलैंड को 17 रन की दरकार की, उमरान मलिक ने इसमें 12 रन ही दिए। अंत की बॉल पर जीतने के लिए 6 रन चाहिए थे, जिसके बाद भारत ने इस मैच को 4 रनों से जीत लिया।

Comments
English summary
IND vs IRE 2nd t20 India Won by 4 Run
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X