India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

टीम इंडिया को झटका, इंग्लैंड नहीं पहुंचा दिग्गज बॉलर, उड़ान भरने से पहले हुआ कोविड-19

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 21 जून: भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोविड -19 की चपेट में आने के बाद इंग्लैंड के लिए उड़ान से चूक गए हैं। बाकी टेस्ट विशेषज्ञों 16 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना हुए थे पर अश्विन ने उनके साथ यात्रा नहीं की थी।

आर अश्विन वर्तमान में क्वारंटाइन में हैं, जबकि भारत के टेस्ट सितारों ने लीसेस्टरशायर काउंटी ग्राउंड में ट्रेनिंग शुरू कर दी है, जहां वे 24 जून से 4 दिवसीय अभ्यास मैच खेलेंगे। भारत 1 जुलाई से पिछले साल की श्रृंखला के हिस्से के तौर पर 5वें टेस्ट में इंग्लैंड से भिड़ेगा। ये एजबेस्टन, बर्मिंघम में खेला जाएगा।

प्रोटोकॉल पूरे करने के बाद ही इंग्लैंड की यात्रा करेंगे

प्रोटोकॉल पूरे करने के बाद ही इंग्लैंड की यात्रा करेंगे

प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अश्विन सभी जरूरी प्रोटोकॉल पूरे करने के बाद ही इंग्लैंड की यात्रा करेंगे। अश्विन के लीसेस्टरशायर के खिलाफ शुक्रवार से चार दिवसीय अभ्यास मैच से बाहर होने की संभावना है, लेकिन उनके टेस्ट के लिए उपलब्ध होने की संभावना है।

ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर, जो घर में दक्षिण अफ्रीका T20I श्रृंखला का हिस्सा थे, वे सोमवार, 19 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना हुए।

'दिनेश कार्तिक ने T20 WC में पहले ही जगह बुक कर ली, वो ऑस्ट्रेलिया में 200 रन चेज करके देंगे''दिनेश कार्तिक ने T20 WC में पहले ही जगह बुक कर ली, वो ऑस्ट्रेलिया में 200 रन चेज करके देंगे'

चेन्नई में टीएनसीए डिवीजन 1 लीग क्रिकेट खेला था

चेन्नई में टीएनसीए डिवीजन 1 लीग क्रिकेट खेला था

बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई के हवाले से कहा, "अश्विन ने टीम के साथ यूके की यात्रा नहीं की है क्योंकि वे कोविड -19 पॉजिटिव पाए गए थे।"

"लेकिन हमें उम्मीद है कि 1 जुलाई से टेस्ट मैच शुरू होने से पहले वह समय पर ठीक हो जाएंगे। हालांकि, वह लीसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच से चूक सकते हैं।"

पिछले महीने राजस्थान रॉयल्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के फाइनल में खेलने वाले अश्विन ने आईपीएल बायो-बबल से बाहर निकलने के बाद चेन्नई में टीएनसीए डिवीजन 1 लीग क्रिकेट खेला था।

पिछले साल इंग्लैंड दौरे पर एक भी मैच नहीं खेला था

पिछले साल इंग्लैंड दौरे पर एक भी मैच नहीं खेला था

यह ध्यान देने वाली है कि भारत के ऑफ स्पिनर ने पिछले साल इंग्लैंड दौरे पर टीम के साथ यात्रा करने के बावजूद एक भी मैच नहीं खेला था।

भारत के खिलाड़ियों ने लीसेस्टरशायर ट्रांसफर करने से पहले लंदन में अभ्यास शुरू किया है। कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल को सोमवार को काउंटी मैदान पर नेट्स करते देखा गया।

इस सीरीज के लिए इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड द्वारा कोई बायो-बबल प्रतिबंध लागू नहीं किया गया है। ना ही ईसीबी ने विश्व चैंपियन न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में भी बायो-बुलबुले लगाए हैं।

Comments
English summary
IND vs ENG: Ravichandran Ashwin could not come to England with rest of players due to covid 19
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X