India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

रोहित हुए कोविड पॉजिटिव, BCCI ने दी अपडेट, नहीं हुए फिट तो भारत के लिए है बड़ा झटका

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 जून: रोहित शर्मा भी इंग्लैंड दौरे पर कोविड पॉजिटिव निकल गए हैं। उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट 25 जून, शनिवार को कराया गया था। बीसीसीआई ने बताया है कि कप्तान को आइसोलेशन में रखा जा रहा है और उनका आरटीपीसीआर टेस्ट भी कराया जाएगा जो आज होगा। इस टेस्ट के बाद पता लगेगा कि रोहित को इंफेक्शन कितना गंभीर है।

    Rohit Sharma Corona Positive: Team India को झटका, रोहित शर्मा को हुआ Corona | वनइंडिया हिंदी *Sports
    पहले टेस्ट मैच से पहले मुश्किलों से जूझती भारतीय टीम

    पहले टेस्ट मैच से पहले मुश्किलों से जूझती भारतीय टीम

    भारतीय टीम लीसेस्टरशायर के खिलाफ मुकाबला खेल रही है लेकिन रोहित शर्मा ने भारत की दूसरी पारी में तीसरे दिन पर बल्लेबाजी नहीं की। उन्होंने पहली पारी में ओपनिंग की थी और रोमन वाकर की गेंद पर आउट होने से पहले 25 रन बनाए थे। भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले कुछ मुश्किलों से जूझ रही है। टीम इंडिया पहले से ही अपने नियमित ओपनर केएल राहुल के बिना खेल रही है जो कोविड की चोट के चलते बाहर है।

    बीसीसीआई की मेडिकल टीम रोहित की देखभाल कर रही है

    बीसीसीआई की मेडिकल टीम रोहित की देखभाल कर रही है

    इस टेस्ट से पहले विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन के भी को भी पॉजिटिव होने की खबर आई लेकिन दोनों खिलाड़ियों के पहले टेस्ट में उपलब्ध रहने की पूरी उम्मीद है।

    बीसीसीआई ने रोहित के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, टीम इंडिया के कप्तान मिस्टर रोहित शर्मा रेपिड एंटीजन टेस्ट में कोविड पॉजिटिव आए हैं, जो शनिवार को कराया गया था। वह फिलहाल आइसोलेशन में टीम होटल में हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी देखभाल कर रही है।

    नहीं हुए फिट तो भारत के लिए है बड़ा झटका

    रोहित वर्तमान में श्रृंखला में भारत के लिए सर्वोच्च स्कोरर हैं, जिन्होंने पिछले साल हुए चार मैचों में 52.27 के प्रभावशाली औसत से 368 रन बनाए हैं। यदि रोहित शर्मा पांचवें टेस्ट के लिए समय पर ठीक होने में विफल रहते हैं, तो भारत अपनी पहली पसंद के दोनों सलामी बल्लेबाजों के बिना मैदान में उतरेगा क्योंकि दूसरे सलामी बल्लेबाज केएल राहुल थे।

    IND vs WI: जानें कहां देख सकेंगे वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले, कब और कहां होंगे मैचIND vs WI: जानें कहां देख सकेंगे वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले, कब और कहां होंगे मैच

    Comments
    English summary
    IND vs ENG: BCCI gives update on Rohit Sharma Covid positive status, a huge blow to India
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X