अगर विराट की चलती तो आज मैं टीम इंडिया का कोच होता: सहवाग

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Virat Kohli could have made me coach of team India, says Virender Sehwag | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी ने अपने बयान से सबको चौंका दिया है। पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बयान दिया, जिसके बाद सब चौंक गए। मेरठ में एक कार्यक्रम के दौरान सहवाग ने सबको ये कहकर चौंका दिया कि अगर टीम में विराट कोहली की चलती तो आड वो टीम इंडिया के कोच होते। सहवाग ने कहा कि कैप्टन भले ही टीम का सर्वेसर्वा होता है, लेकिन कई मामले ऐसे होते हैं, जहां सिर्फ उससे राय मांगी जाती है। इसी बात का नतीजा है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का समर्थन होने के बावजूद वो कोच नहीं बन पाए।

 If Captain Virat Kohli Dominate Team, Then I would be the Coach On team India: Virender sehwag

सहवाग के बताया कि कोहली चाहते थे कि मैं कोच बनूं। कोहली के कहने पर ही उन्होंने कोच के लिए आवेदन भी भरा था। कोहली ने उनसे संपर्क कर कोच के लिए आवेदन करने को कहा। लेकिन कप्तान के समर्थन के बावजूद मैं कोच नहीं बना। सहवाग ने कहा कि ये बताता है कि हर फैसले में कप्तान की नहीं चलती।

गौरतलब है कि कैप्टन कोहली और पूर्व कोच अनिल कुंबले के बीच विवाद बढ़ने के बाद अनिल कुंबले ने इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद बीसीसीआई की ओर से कोच के लिए आवेदन मांगे गए। सहवाग ने भी कोच के लिए आवेदन किया, लेकिन सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति ने रवि शास्त्री को टीम इंडिया के कोच के लिए चुना।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
if captain Virat kohli dominate in team then i would be the coach of the team india says formal cricketer Virender Sehwag.
Please Wait while comments are loading...