• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

नताशा के परिवार से पहली बार मिले हार्दिक पांड्या, सास के साथ मजाक करते दिखे

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपनी और परिवार की तस्वीरें-वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर करते रहते हैं।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 27 सितंबर: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपनी और परिवार की तस्वीरें-वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में पांड्या ने एक ट्वीट किया, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। दरअसल हार्दिक ने पहली बार अपनी पत्नी नतासा स्टेनकोविक के परिवार से मुलाकात की और इस पल को कैमरे में कैद किया। बाद में उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

Ind vs SA Head To Head: टी20 में भारतीय जमीं पर अफ्रीका का पलड़ा भारी, इंडिया को करना होगा कमालInd vs SA Head To Head: टी20 में भारतीय जमीं पर अफ्रीका का पलड़ा भारी, इंडिया को करना होगा कमाल

भावुक हुआ परिवार

भावुक हुआ परिवार

1 मिनट 37 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नताशा के परिवार के सदस्य पहली बार हार्दिक से मिले तो वह भावुक हो गए। इस वीडियो के साथ कैप्शन में हार्दिक ने लिखा, वीडियो और फोन कॉल के बाद पर्सनली मिला, पहली बार नताशा स्टेनकोविक की फैमिली से मिलकर बहुत अच्छा लगा। ऐसे मोमेंट्स के लिए आभारी हूं। इसके साथ ही भारतीय ऑलराउंडर ने एक हर्ट इमोजी भी शेयर किया।

सास-ससुर से मिले हार्दिक

सास-ससुर से मिले हार्दिक

हार्दिक की सास रेडमिला स्टेनकोविक उनसे मिलकर काफी खुश नजर आईं। उन्होंने सबसे पहले हार्दिक को गले लगाया और कहा, मैं जानती थी कि वह जरूर आएगा। मैं काफी खुश हूं। मुझे हार्दिक को देख लेने दो। वहीं भारतीय ऑलराउंडर अपनी सास से कहते हैं कि उनके पति बिना शर्ट पहने बैठे हुए हैं। इसपर रेडमिला स्टेनकोविक ने कहा कि उन्होंने अबतक तो शर्ट पहना हुआ था। इसके बाद हार्दिक अपने ससुर गोरान स्टेनकोविक से भी मुलाकात करते हैं। इस दौरान पांड्या अपने ससुर से शर्ट को लेकर सवाल करते हैं।

शानदार फॉर्म में हैं हार्दिक

शानदार फॉर्म में हैं हार्दिक

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं। एशिया कप 2022 और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में इसकी बानगी देखने को मिली। पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में 71 रन की नाबाद पारी खेली थी और भारत का स्कोर 200 के पार पहुंचाया था। हालांकि बड़े स्कोर के बाद भी भारत यह मैच नहीं जीत सका था। वहीं टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारतीय ऑलराउंडर ने नाबाद 25 रन बनाए थे।

पांड्या का प्रदर्शन

पांड्या का प्रदर्शन

हार्दिक ने अपने करियर में अब तक 11 टेस्ट मैच खेले हैं। इस दौरान 18 पारियों में उन्होंने 31.29 की औसत और 73.88 के स्ट्राइक रेट से 532 रन बनाए हैं। उन्होंने टेस्ट में 4 अर्धशतक और 1 शतक लगाया है। 66 वनडे में हार्दिक ने 33.80 की औसत और 115.59 के स्ट्राइक रेट से 1386 रन बनाए हैं। एकदिवसीय में हार्दिक ने 5 फिफ्टी लगाई हैं। वहीं 73 टी20 इंटरनेशनल में ऑलराउंडर ने 25.35 की औसत और 148.49 के स्ट्राइक रेट से 989 रन बनाए हैं। इसके अलावा पांड्या ने टेस्ट में 17, वनडे में 63 और टी20 में 54 विकेट भी चटकाए हैं।

Comments
English summary
Hardik Pandya met Natasha Stankovic family hugged mother in law and father in law
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X