30 नवंबर को एक-दूजे के होंगे युवी-हेजल, पंजाबी रीति-रिवाज से होगी शादी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। लंबे अरसे से टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह की शादी का इंतजार उनके चाहने वाले कर रहे थे तो उनके लिए खुशखबरी आई है क्योंकि युवी और हैजल दोनों की शादी डेट फिक्स हो गई है।

युवी ने खोला राज...कब, कैसे और कहां... हैजल को दिया दिल

मीडिया सूत्रों के मुताबिक युवी-हैजल 30 नवंबर को चंड़ीगढ़ में सात फेरे लेगें और ये शादी पूरी पंजाबी रस्मों के साथ होगी। इस बार में युवी की मां शबनम सिंह ने पहले ही कहा था कि युवराज के जन्मदिन के पहले ही ये शादी हुई थी। युवी और हैजल ने पिछले साल नवंबर में ही सगाई की थी।

'टीम इंडिया का सबसे बड़ा कंजूस तो विराट कोहली है'

रिसेप्शन दिसंबर में होगा जिसके लिए 5 और 7 तारीख की बात चल रही है लेकिन तारीख अभी कन्फर्म नहीं हुई है। लेकिन युवी की शादी में एक बात का ख़ास ध्यान रखा जाएगा कि पूरे इवेंट में मीडिया को दूर रखा जाएगा।

'गंभीर की वापसी से कोलकाता टेस्ट का लुत्फ होगा डबल'

वैसे हो सकता है कि युवी की ये शादी उनके लिए काफी लकी हो क्योंकि उनका फिटनसे टेस्ट बीसीसीआई ने कराया है जिसमें वो पास हो गए हैं जिससे उम्मीद जताई जा रही है कि उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ वन-डे सीरीज में मौका मिल सकता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Cricket star Yuvraj Singh, who got engaged to actress Hazel Keech last year, would be tying knot with the Bollywood actress on November 30 in his hometown Chandigarh.
Please Wait while comments are loading...