इस लीजेंड ने कहा- सचिन के बेटे अर्जुन को गेंदबाजी करते देखना चाहता हूं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर अभी से काफी फेमस हैं। अर्जुन अपना अधिकतर समय इंग्लैंड में बिताते हैं। सचिन के बेटे को लेकर ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज खिलाड़ी न बड़ा बयान दिया है। जी हां, दरअसल हम बात कर रहे हैं ग्लेन मैक्ग्रा की। पूर्व गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने कहा है कि वो क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को गेंदबाजी करते देखना चाहते हैं।

इस लीजेंड ने कहा- सचिन के बेटे अर्जुन को गेंदबाजी करते देखना चाहता हूं
India vs Sri Lanka : R Ashwin gets special gift from BCCI on 50th test | वनइंडिया हिन्दी

क्रिकेट कंट्री की खबर के मुताबिक मैक्ग्रा ने कहा, "सचिन तेंदुलकर के बेटे? कितने साल के हैं वो (17), उनकी उम्र भी मेरे बेटे जितनी ही है। मैंने उन्हें कभी गेंदबाजी करते नहीं देखा लेकिन मैं उन्हें गेंदबाजी करते देखना चाहता हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि वो काफी अच्छा कर रहे होंगे और तेजी से सीख रहे होंगे। सचिन के बेटे तेज गेंदबाज बनना चाहते हैं। जब एमआरएफ पेस एकेडमी शुरू हुई थी तो वहां आने वालों में सचिन सबसे पहले शख्स थे।" मैक्ग्रा ने कहा अगर वो (अर्जुन तेंदुलकर) सचिन से लंबे हैं तो उन्हें गेंदबाजी करने में मदद मिलेगी। वे ज्यादा तेजी से गेंदबाजी कर सकेंगे।

मैक्ग्रा ने कहा कि उन्हें सचिन तेंदुलकर के सामने गेंदबाजी करते हुए ज्यादा अच्छा लगता था। यही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि सचिन के सामने गेंदबाजी करने के लिए बहुत तैयारी करनी पड़ती थी।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
glenn mcgrath says that he want to see how arjun tendulkar bowls
Please Wait while comments are loading...