• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गौतम गंभीर कोरोना वायरस से संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से कहा- जल्दी कराइए टेस्ट

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 25 जनवरी: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद गौतम गंभीर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। कोविड-19 पॉजिटिव होने की जानकारी गौतम गंभीर ने खुद मंगलवार (25 जनवरी) को ट्वीट कर दी है। गौतम गंभीर ने अपने ट्वीट में अपने संपर्क में आए लोगों से कोविड-19 टेस्ट कराने की अपील की है। गौतम गंभीर को कोरोना के हल्के लक्षण है। उन्होंने लोगों को कोविड से सतर्क रहने की सलाह दी है।

Gautam Gambhir

गौतम गंभीर ने अपने ट्वीट में कहा, ''हल्के लक्षणों का अनुभव करने के बाद, मैंने आज कोविड-19 के लिए सकारात्मक पाया गया हूं। मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना परीक्षण करवाएं।''

पिछले साल नवंबर 2021 में, परिवार के एक सदस्य के कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद गौतम गंभीर ने घर में खुद को आइसोलेट कर लिया था। गौतम गंभीर पिछले कुछ दिनों से लगातार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आईपीएल में पहली बार लखनऊ की टीम हिस्सा ले रही है। गौतम गंभीर इसी टीम के मेंटर बने हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया। गंभीर ने भारत के लिए 54 टेस्ट, 147 एकदिवसीय और 37 टी20 खेले हैं। गौतम गंभीर 2007 और 2011 में क्रमश टी20 विश्व कप और 50 ओवर की विश्व कप विजेता टीमों का हिस्सा थे।

ये भी पढ़ें- क्या कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन से कोई नहीं बच पाएगा? सब होंगे संक्रमित? WHO ने दिया जवाबये भी पढ़ें- क्या कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन से कोई नहीं बच पाएगा? सब होंगे संक्रमित? WHO ने दिया जवाब

Comments
English summary
Gautam Gambhir Covid19 Positive Requesting who came into his contact to get themselves tested
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X